Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअन्यसदर के 12 टूटी चौक पर AAP का प्रचंड प्रदर्शन

सदर के 12 टूटी चौक पर AAP का प्रचंड प्रदर्शन

डिम्पल भारद्वाज, संवाददाता

सदर बाजार,नॉर्थ दिल्ली|| नार्थ एमसीडी में 2500 हज़ार करोड़ रुपये के कथित घोटाले पर बीजेपी ने बेशक सफाई दी हो लेकिन आम आदमी पार्टी इसे मानने को तैयार नहीं है और जांच की मांग पर अड़ी  है। आज नार्थ एमसीडी में नेता विपक्ष ने अपने पार्षदों और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सदर बाजार के बारा टूटी चौक पर प्रदर्शन किया। हाथों में 2500  करोड़ रुपये के घोटाले की तख्ती पकड़े हुए बीजेपी के तीनों मेयरों को चोर बताते हुए नारेबाजी कर  रहे थे। नार्थ एमसीडी को साउथ एमसीडी से 2500 करोड़ रुपये लेने थे जो उनके अकॉउंट में सालों से दिखाए जा रहे थे ,लेकिन अचानक वे पैसे अकॉउंट से गायब हो गए। “आम आदमी पार्टी का कहना है यदि यह घोटाला नहीं है फिर बीजेपी जाँच से भाग क्यों रही है।

आम आदमी पार्टी के इस प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस ने सुबह से ही खासे इंतजाम किये हुए थे। बारा टूटी चौक की तरफ आने वाले रास्तों पर जगह जगह बैरिगेट्स लगे हुए थे। बावजूद इसके आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता चौक तक पहुंच गए। उसके बाद क्या नजारा था , तसवीरें बयां कर रही है प्रदर्शन कारी “आप ” कार्यकर्ताओं को काबू करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा। करीब डेढ़ घंटे तक यह सियासी ड्रामा चलता रहा।

काफी हंगामे के बाद पुलिस ने सभी नेताओं को समझा बुझाकर हटा दिया। लेकिन आम आदमी पार्टी के इन तेवरों से साफ़ है कि वो अगले साल होने वाले चुनावों के लिए अभी से माहौल बना रही है और बीजेपी को भ्र्ष्ट और नाकारा साबित कर निगम की सत्ता पर काबिज होने का प्रयास कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments