Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeराजनीतिदिल्ली की 70 विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी का सांकेतिक धरना

दिल्ली की 70 विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी का सांकेतिक धरना

डिम्पल भारद्वाज, संवाददाता

बैंक विहार चौक, सरस्वती विहार, दिल्ली ||दिल्ली में इस वक्त चौतरफा धरना प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। फिर चाहे बात किसान आंदोलन की करें, दिल्ली जल बोर्ड के कॉन्ट्रेक्ट कर्मचरी की हो या फिर दिल्ली नगर निगम की आप इस वक्त दिल्ली के जिस भी कोने में जाएंगे तो हर नुक्कड़ गली चौहराहे पर प्रदर्शन होते दिख ही जाएंगे।

किसान आंदोलन को एक तरफ रख दें। तो दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में इस वक्त बीजेपी पार्टी के नेता पदर्शन कर रहे हैं और मांग कर रहे हैं की दिल्ली सरकार नगर निगम के 13 हज़ार करोड़ रुपये जल्द से जल्द दे। ताकी दिल्ली नगर निगम निगम कर्मचारियों को उनका वेतन दे सके। इसी कड़ी में एक प्रदर्शन दिल्ली के सरस्वती विहार स्थित बैंक विहार चौक पर बीजेपी निगम पार्षद नीरज गुप्ता की अगुवाई में भी सांकेतिक धरना किया गया।

इस दौरान केशवपुरम जोन के जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटिया भी मौके पहुंचे और कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाया। नीरज गुप्ता का कहना था की बीजेपी पार्टी हमेशा समाज की सेवा के लिये काम करती है। यही वजह है की जनता हमेशा बीजेपी पार्टी को अपना सहयोग और प्यार देती रही है। लेकिन दिल्ली की केजरीवाल सरकार नहीं चाहती की बीजेपी पार्टी जनता के लिये काम कर पाए।

यही वजह है की दिल्ली सरकार ने नगर निगम का बकाया 13 हज़ार करोड़े रुपये रोके हुए। इस दौरान नीरज गुप्ता ने यह भी साफ किया की कैंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार को जीएसटी का पैसा समय से दे दिया है। बावरजूद इसके दिल्ली सरकार दिल्ली नगर निगम के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। सीएम केजरीवाल नज़रबंद होने का नाटक करते हैं और बाहर निकलकर कई कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन करते हैं।

नीरज गुप्ता ने यह सवाल उठाया कि अगर दिल्ली सरकार को नगर निगम का पैसा नहीं देना तो वह श्वेतपत्र लिख कर साफ क्यों नहीं करते। अंत में नीरज गुप्ता ने अपनी बात दिल्ली सरकार को चेतावनी देते हुए खत्म की और कहा की अगर दिल्ली सरकार ने जल्द से जल्द दिल्ली नगर निगम का पैसा नहीं दिया तो बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर दिल्ली की जनता को केजरीवाल सरकार की करतूत को बाताएं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments