Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यअपना पूर्वांचल परिवार का स्थापना दिवस

अपना पूर्वांचल परिवार का स्थापना दिवस

मुख्य बिंदु :

  • अपना पूर्वांचल परिवार का स्थापना दिवस
  • परिवार ने पुरे किया 4 साल बेमिसाल
  • किराड़ी में धूमधाम से मनाया गया स्थापना दिवस
  • राष्ट्रीय अध्यक्ष आकाश शर्मा भी रहे मौजूद

पुनीत गुप्ता, संवाददाता

बाहरी दिल्ली।।  मजबूत पूर्वांचल सशक्त परिवार के नारे के साथ अपना पूर्वांचल परिवार ने 4  साल पुरे कर लिए, जिस सोच हुए लक्ष्य के साथ इस परिवार का गठन हुआ वो साकार होता हुआ दिख रहा है। इस मौक़े पर राष्ट्रीय अध्यक्ष आकाश शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे साथ ही में संगठन संरक्षक पुष्पेंश सिन्हा, प्रधान मनोज कुमार राय, अमित यादव और किराड़ी विधानसभा उपाध्यक्ष शुभ नारायण भी मौजूद रहे।

मौक़े पर परिवार के सभी सदस्य ने सिरकत की, मनोज कुमार ने परिवार की उपलब्धईया गिनवाते हुआ कहा की परिवार ने हर समाज के लिए कई कार्य किये है जैसे – गरीब बच्चों की शिक्षा से लेकर रोजगार दिलाने तक परिवार का योगदान, महिलाओं को स्वाभिलम्बी बनाना, अस्पतालों में सुविधाएं पहुँचाना, गरीब कान्याओ की शादी करवाना, गरीब परिवारों को रोजगार देना, कोर्ट कचेरी का काम आसान करवाना जैसे कई कार्य संस्था ने किये है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा की सरकारें कोई भी रही हो लेकिन पूर्वांचल लोगों को उनका हक़ नहीं मिला, आज पूरी दिल्ली में पूर्वांचल के नाम पर वोट मांगे जाते है लेकिन आज तक कोई पूर्वांचल चौपाल तक सरकार की तरफ से नहीं मनाई गयी।

पूर्वांचल परिवार हम सबका है इसीलिए हम सबको एकजुट होकर सरकार से अपना हक़ लेना होगा, इसके साथ ही आकाश शर्मा ने कहा की आने वाले निगम चुनावों में हम सभी वार्ड से चुनाव लड़ेंगे और जीतेगे, लेकिन उसके लिए इस परिवार को मज़बूत बनाना होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments