Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअन्यसुल्तान पूरी - मां -बाप ही हमारे सेंटा:-मुकेश कुमार अहलावत विधायक, सुल्तान माजरा 

सुल्तान पूरी – मां -बाप ही हमारे सेंटा:-मुकेश कुमार अहलावत विधायक, सुल्तान माजरा 

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो

 सुल्तानी पूरी।  मां बाप जो जीवन भर हमें खुशियां देते हैं वही हमारे असली सैंटा है यह वक्तव्य डी ए वी एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसायटी एवं टाटा पावर दिल्ली डिसटीब्यूशन द्वारा क्रिसमस दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक सुलतानपुर माजरा मुकेश  कुमार अहलावत ने बच्चों को संबोधित करते हुए कही।

कार्यक्रम में विधायक सुलतानपुर माजरा मुकेश  कुमार अहलावत

उन्होंने कहा कि यह त्यौहार हमें प्रेम एवं भाईचारा का संदेश देता है. हमे ईशा के संदेश को अपने जीवन में उतारना चाहिए।  क्रिसमस के पावन मौके पर आयोजित समारोह में बोलते हुए विधायक अहलावत ने कहा कि उनकी शिक्षा को जीवन में अपनाना चाहिए अपने से बड़ों एवं गुरु का आदर करने वालों को ही जीवन में सफलता प्राप्त होती है। 

इस अवसर पर माउंट सीने ट्रस्ट द्वारा बच्चों को गिफ्ट बांटे गए  तथा डीएवी एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसायटी द्वारा बेघर लोगों को चश्मे वितरण किए गए।  दिल्ली के सुलतान पूरी क्षेत्र और और इसके आस पास के कई इलाकों में डी ए वी एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसायटी ,  जरूरत मंदों की मदद के अलावा गरीब और झुग्गी झोपड़ी इलाकों में रह रहे बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए वर्षों से काम कर रही है। इलाके में सामाजिक धार्मिक और राष्ट्रीय पर्वों पर इस तरह के आयोजन आयोजित कर बच्चों को नैतिक शिक्षा भी देती है।  इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष राधा भारद्वाज ने सभी को क्रिसमस की बधाई दी तथा बच्चों को पर्यावरण संरक्षण एवं पानी बचाने की शपथ दिलाई।  इस आयोजन मेजन  ट्रस्ट के ट्रस्टी अमित सैमसंग नमिता दशरथ कुमार भारद्वाज मुकेश पूनम स्नेहांशु आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments