Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeराजनीतिफरीदाबाद में खारे पानी से मिली लोगों को राहत, लगाए गए नये...

फरीदाबाद में खारे पानी से मिली लोगों को राहत, लगाए गए नये ट्यूबवेल

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद के बल्लभगढ़ स्थित सेक्टर 3 में जहां कैबिनेट मंत्री के आदेश पर उनके बड़े भाई टिपर चंद शर्मा ने संबंधित अधिकारियों के साथ इलाके के ट्यूबवेलो का जायजा लिया और तुरंत प्रभाव से खारे पानी के ट्यूबवेल को बंद कर नया ट्यूबवेल लगाने के आदेश दिए।

गौरतलब है कि हमेशा से कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा लोगों की मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता पर लेते हुए लगातार उनके समाधान में लगे हुए हैं। दरअसल आज सेक्टर 3 के निवासी मंत्री के कार्यालय पर पहुंचे और उन्हें ट्यूबल से खारा पानी मिलने की शिकायत की जिस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपने बड़े भाई को मौके का मुआयना करने का आदेश दिया।

जिसके बाद जब अधिकारी गए और ट्यूबवेल का पानी पीकर देखा गया जो वास्तव में खारा पानी निकला इसके बाद मंत्री के बड़े भाई टिप्पर चंद ने तुरंत प्रभाव से उक्त ट्यूबल को बंद कर मीठे पानी के लिए नया ट्यूबवेल लगाने के आदेश दिए।

अपनी समस्या का हल होते देख स्थानीय लोग बाग – बाग हो गए और खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब उनकी समस्या का हल तुरंत प्रभाव से हो गया है। वही मंत्री के बड़े भाई ने स्पष्ट किया की लोगों की मूलभूत सुविधाओं के लिए वह बचनबध है और जनता को मीठा पानी देना उनकी प्राथमिकता है। इसलिए मंत्री जी के आदेश पर आज जांच करने के बाद मीठा पानी के लिए नया ट्यूबवेल लगाने के आदेश दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments