Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़अवंतिका मार्किट के दुकानदार हुए पुलिस वालों से परेशान

अवंतिका मार्किट के दुकानदार हुए पुलिस वालों से परेशान

मुकेश राणा, संवाददाता

दिल्ली।। राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा और उपद्रव मामले में जंहा दिल्ली पुलिस ने एक मिसाल कायम कर दिल्ली पुलिस का परचम बुलंद किया है वही कुछ ऐसे पुलिसकर्मी भी मौजूद है जो दिल्ली पुलिस की छवि को गंदा करने पर आमादा रहते है।

दिल्ली के रोहिणी अवंतिका मार्किट में पुलिसकर्मियों के द्वारा दुकानदारों से कानून का भय दिखाकर परेशान करने पर मार्किट एसोशिएशन ने अवंतिका मार्किट को बंद कर सड़क जाम कर दिया जिसके कारण रास्ते से आने जाने वाले लोगो को परेशानी हुई साथ ही मार्किट में खरीदार भी मुसीबत से 2, 4 हुए दरसल मार्किट एसोशिएशन का आरोप है कि मार्किट बिट में तैनात पुलिसकर्मी खुलेआम दुकानदारो को कानून का भय दिखकर परेशान करते है।

दुकानदारों ने पुलिसकर्मियों के रवैये की जानकारी मार्किट के प्रधान तक पहुचाई जिसके बाद प्रधान ने भी पुलिस के आलाधिकारी तक को शिकायत देकर अवगत करा दिया मगर पुलिस के द्वारा कोई एक्शन न होने के कारण अवंतिका मार्किट एसोशिएशन के दुकानदारों ने शटर डाउन कर धरने पर बैठ गए।

जिसके बाद थाने के इंस्पेक्टर ओर पुलिसकर्मियों समस्या के समाधान के लिए एसोशिएशन के साथ मिटिग फिक्स करने की बात कहकर मार्किट के लोगो से सड़क खोलने का आग्रह किया जिसके कुछ देर बाद मार्किट के लोगो ने सड़क से हटकर दुकाने खोल दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments