बीजेपी के इतिहास का सबसे बड़ा 2500 करोड़ रुपए का घोटाला: विधायक शिवचरण गोयल

0

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

मोती नगर विधानसभा।।  आम आदमी पार्टी द्वार पूरी दिल्ली में  “भाजपा की MCD ने किया  2500 करोड़ का  घोटाला” अभियान को बड़े जोर-सोर से किया जा रहा है। इसी क्रम में मोती नगर विधानसभा के सभी तीनो वार्डों मोती नगर, रमेश नगर और कर्मपुरा में मोहल्ला सभा कर के MCD द्वारा की गई घोटालों की पोला खोला कर जनता को जागरूक किया गया।

जिसमे विधायक शिवचरण गोयल जी मोहल्ला सभा के माध्यम से बीजेपी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहाँ की। पिछले 15 सालों से दिल्ली की नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।  इन 15 सालों में भाजपा ने निगम में केवल भ्रष्टाचार करने के आलावा और कोई कार्य नहीं किया।  दिल्ली ने  नगर निगम को साफ-सफाई का कार्य करने की भी जिम्मेदारी दी। लेकिन दिल्ली की हर गली में कूड़ा, गन्दी नालिया भरे पड़े है। अगर आप ने अपना माकन बनाया है तो ये भाजपा नगर निगम पैसे की उगाही करने पहुंच जाते है।

भ्रष्टाचार की पराकाष्टा इतनी अधिक हो गई है कि आज भाजपा नगर निगम के अधीन काम करने वाले तमाम अन्य कर्मचारियों का वेतन तक नहीं दे पा रही। देखते ही देखते  2500 करोड़ रुपए का घोटाला कर दिया। आने वाले चुनावों में भाजपा की नगर निगम को जड़ से उखाड़ कर फेक देना है। भाजपा के पार्षदों ने लैंटरों का पैसा खा-खा कर अपना पेट भरा है।  इन आम जनता से कोई सरोकार है। कार्यक्रम में प्रत्येक वार्डों के वार्ड अध्यक्ष, संगठन मंत्री व कर्मठ कार्यकर्त्ता मौजूद थे।  

टिप्पणियाँ
Loading...