चिल्ली पोटैटो ठेले वाले को लूटने वाला गिरफ्तार

0

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। दक्षिणपूर्वी जिला के जामिया नगर थाना पुलिस ने चिली पोटैटो ठेले वाले को लूटने के आरोप में फिरोज खान उर्फ काणा नामक आरोपी को गिरपफ्तार किया है। उसके कब्जे से आधार कार्ड, 520 रूपए और एक आयरन पंच बरामद किया गया है। 9 जनवरी को पुलिस थाना जामिया नगर को पीसीआर से लूटपाट की सूचना मिली तो एसआई अंकुर यादव कांस्टेबल राजेश के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। वहां उन्हें पीड़ित सुभाष गुप्ता उनका पुत्र सौरभ मिले। 

पुलिस के अनुसार घायल होने की वजह से पीड़ित को एम्स ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए ले जाया गया। पूछताछ में पीड़ित ने बताया कि हाजी कालोनी में कहीं रहने वाला फिरोज उपर्फ काणा उसके ठेले पर आया चिल्ली पोटैटो का आर्डर किया। खाने के बाद पीड़ित ने उससे पैसे मांगे तो फिरोज गुस्सा हो गया और उसे गालियां देने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसे मुक्के मारे और आयरन पंच के पिटाई की। साथ ही उसने उसके 1500 रूपए, आधार कार्ड लूट कर भाग गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी और एसएचओ इंस्पेक्टर सतीश कुमार के सुपरविजन में एसआई अंकुर यादव, हैड कांस्टेबल राम सिंह, कांस्टेबल भजनलाल की टीम ने आरोपी 26 वर्षीय फिरोज खान पुत्र मो. इबरेल को हाजी कालोनी, जामिया नगर से पकड़ लिया और उसके कब्जे से सामान बरामद कर लिया गया। पुलिस के अनुसार आरोप आदतन शराबी है और कोई कामधाम नहीं करता। उसके खिलाफ पहले से लूटपाट, चोरी और चोट पहुंचाने के 8 मामले चल रहे हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...