बाहरी जिले में जरुरतमंद लोगों के लिए जरूरती सामान का हुआ वितरण

पुनीत गुप्ता, संवाददाता

बाहरी जिला, दिल्ली रविवार को मियांवाली नगर बाहरी दिल्ली जिले में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर  कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसका मूल उद्देश्य उन परिवारों से मिलना था जिन पर कोरोना महामारी की मार आर्थिक रूप से काफी पड़ी है उन सभी परिवारों को  कम्बल, जूते व मास्क वितरण किये गए साथ ही  सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किया गया।

इस कार्यक्रम की भागदौड़ संभाली बाहरी जिला उपाध्यक्ष मोनिका गोयल ने जो दिल्ली की राजनीती में काफ़ी सक्रिय रहती है साथ ही समाजसेविका भी है। समाज के लिए ऐसे प्रोग्राम पहले भी मोनिका गोयल की अध्यक्षता में किये गए है कोशिश यही रहती है की हर तबके के व्यक्ति तक पंहुचा जाये.

इस कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद पद्मश्री हंसराज हंस, जिला प्रभारी अशोक ठाकुर , सह जिला प्रभारी भारत भूषण मदान , जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला एवं पूर्व जिला अध्यक्ष मनोज शौकीन मौजूद रहे इसके साथ ही बाहरी जिले के महामंत्री उपाध्यक्ष मंत्री कोषाध्यक्ष सभी मंडल अध्यक्ष और भारतीय जनतापार्टी के सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में सांसद हसराज हंस ने अपने चित परिचित अंदाज में समा बांधा कविताओं के माध्यम से लोगों से जुड़ने की कोशिश की साथ में प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कार्यक्रम में सहायता के साथ ही दिल्ली सरकार की नाकामिया भी गिनाई.

जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला ने राम मंदिर निधि समर्पण अभियान के लिए भी लोगों को जागरूक किया। इस कार्यक्रम के माध्यम से हज़ारो लोगों को कम्बल, जूते और मास्क का वितरण किया गया.

टिप्पणियाँ
Loading...