शटर तोड़ कैश लेकर फरार चोर

मनोज सूर्यवंशी

फरीदाबाद। एनआईटी फरीदाबाद की संजय कलोनी में चोरों ने एक दुकान को निशाना बनाते हुए उसका शटर तोड़ कर उसके अंदर रखे  कैश पर हाँथ साफ कर दिया। पीड़ित दुकानदार के मुताबिक घटना चार पाँच दिन पहले की है घटना को अंजाम देने वालो चोरों की तस्वीरें वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे कैद हुई है। जिसके बाद दुकानदार ने घटना की सूचना संजय कलोनी पुलिस चौकी में जाकर दी लेकिन चार पाँच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की है।

सीसीटीवी मैं कैद हुई तस्वीरें एनआईटी फरीदाबाद की संजय कॉलोनी की है बता दें की संजय कॉलोनी में स्थित एक दुकान में बीते चार-पांच दिन पहले चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखे कुछ कैश पर हाथ साफ कर दिया था। जिनकी तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई  थी। पीड़ित दुकानदार के मुताबिक उसे सुबह उनके सामने रहने वाले एक शख्स ने फोन कर उसे सूचना दी कि उसकी दुकान में चोरी हो गई है। जिसके बाद में मौके पर पहुंचा तो दुकान का शटर टूटा हुआ था और दुकान के अंदर रखा कुछ कैश गायब था। जिसकी सूचना उसने संजय कॉलोनी पुलिस चौकी में जाकर की थी लेकिन चार-पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

दुकानदार के आरोप के बाद पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस मामले में पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। जिसके साथ – साथ आरोपियों को खोजने के लिए जांच की शुरूआत कर दी गई है।

टिप्पणियाँ
Loading...