विधायक शिवचरण गोयल ने क्षेत्र के विकास के लिए लगाई उद्घाटन की झड़ी।

0

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

मोती नगर ।। मोती नगर विधानसभा के विधायक शिवचरण गोयल द्वारा मोती नगर विधानसभा के क्षेत्रों में लगातार विकास किया जा रहा है। जिसकी रफ़्तार तेज करते हुए गत दिनों में उन्होंने  भगवान दास नगर के पार्क में लगभग 40 फैन्सी स्ट्रीट लाईटों, A -57 सुर्दशन पार्क में CCTV कैमरों , G-ब्लॉक एक्सटेंशन कीर्ति नगर में सेमी हाई मास्ट लाईट, राउंड टेबल, आरसीसी बैंचेस, बूम बैरियर, सीवर लाईनो, एफ-ब्लॉक डेरावाल भवन कीर्ति नगर में बूम बैरियर, के साथ-साथ 15/13 ब्लॉक मोती नगर में कोटा स्टोन के सीढ़ियों, LED लाईटों, व RCC बैंचेस का उद्घाटन नारियल अर्पण कर के किया।

कार्यक्रम में सभी लोगों ने विधायक जी का फूल-माला पहनाकर उनका स्वागत किया। क्षेत्र के चहुंमुखी विकास से जनता में काफी उत्साह है। वहां के निवासियों ने हमारे क्षेत्रीय संवाददाता को बताया की विधायक शिवचरण गोयल जब से क्षेत्र के विधायक बने है तब से लगातार कही ना कही उद्घाटन होता रहता है। हम किसी भी समस्या के लिए विधायक जी सम्पर्क साधा तो वह समस्या का निवारण कर के ही भेजते है। पार्को  में लाईट लग जाने से हमें काफी सहुलियत मिली है। लाईट लग जाने से पार्क दूधिया रोशनी से जगमगा रहा है।

अब बच्चों और महिलाएँ पार्क में बेखौफ टहल सकती है। इसी के साथ-साथ क्षेत्र में CCTV कैमरे, पार्कों में राउंड टेबल कोटा स्टोन की सीढ़िया, LED लाईटों के लग जाने से जनता को काफी हद तक राहत मिली है। वही इससे पहले जो विधायक होते थे। वह सिर्फ और सिर्फ जनता से वादा कर के भूल जाते थे। अगर किसी कार्य के लिए उन्हें कहाँ भी गया तो बाते बना कर मोल-मोटाव करते थे।

जब से आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में बनी है तब से लेकर आज तक दिल्ली में मुख्यमंत्री  केजरीवाल के नेतृत्व दिल्ली का हर परिवार खुशाल है। कार्यक्रम में मोती नगर विधानसभा के सभी कर्मठ कार्यकर्ता व पदाधिकारीगण मौजूद थे।  

टिप्पणियाँ
Loading...