दिल्ली के वार्ड – 53 में बदले गए चार मार्गों के नाम

0

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। उत्तरी दिल्ली नगर निगम की तरफ से वार्ड 53 के अंतर्गत 4 मुख्य मार्गो के नाम हिन्दू देवी देवताओं और महापुरुषों के नाम पर रखे गए। जिसके लिए आयोजित हुए एक कार्यक्रम में दिल्ली प्रान्त संघसंचालक कुलभूषण आहूजा के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, मेयर जय प्रकाश, और सांसद हंस राज हंस भी मौजूद रहे।

हिंदुस्तान की संस्कृति को और आगे बढ़ाने और महापुरुषों के योगदान को जनमानस तक पहुंचाने के लिए मार्गो का नामकरण एक अच्छा माध्यम होता जा रहा है इसी कड़ी में दिल्ली के रोहिणी में वार्ड 53 की निगम पार्षद सरोज बाला जैन और नेता अनेश जैन की अध्यक्षता में उन्ही के वार्ड में 4 मुख्य मार्गो का नामकरण किया गया, मार्गों का नाम बदलकर गोविंद राम साहनी मार्ग, माता बनभौरी मार्ग, बाबा हरिदास मार्ग और सूर्य कवि पंडित लखमी चन्द मार्ग किया गया। इस मौके पर पहुंचे सभी विशिष्ट अतिथियों कार्यक्रम और पहल की सराहना की।

इस कार्यक्रम में भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार को घेरते हुए सरकार की नाकामी भी लोगों को गिनवाई और 13000 करोड़ की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत भी की।

फिलहाल जहां लगातार हर तरह के कार्यक्रमों में भाजपा और आम आदमी पार्टी एक दूसरे के ऊपर हमलावर हैं उससे ये कहना गलत नहीं होगा कि चुनावों की लौ जल चुकी है।

टिप्पणियाँ
Loading...