Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़राम मंदिर के लिए निधि संग्रहालय का हुआ उद्घाटन

राम मंदिर के लिए निधि संग्रहालय का हुआ उद्घाटन

जय प्रकाश भाटी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। श्री राम जन्मभूमि पर भव्य श्री राम मंदिर निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद के तत्वाधान में निधि संग्रह अभियान संचालित किया जा रहा है। निधि संग्रह अभियान के लिए प्रांत स्तरीय कार्यालय फरीदाबाद में खोल दिया गया है।जिसका उद्घाटन साध्वी दीदी मां ऋतंभरा एवं विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ आलोक कुमार ने किया।

इस मौके पर साध्वी दीदी मां ऋतंभरा में अली अब्बास जफर की वेब सीरीज तांडव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसे लोग हिंदू देवी देवता का अपमान करेंगे तो हिंदू समाज उनके खिलाफ तांडव ही करेगा, हिंदू समाज में ऐसी मानसिकता वाले लोगों को अब तक बहुत सहन किया है लेकिन अब सहन नहीं करेंगे और इसका अब बराबर जवाब देंगे।

ऐसे लोगों की अब दुकानदारी बिल्कुल भी नहीं चलने दी जाएगी, सख्त कार्रवाई की जाएगी। वही साध्वी दीदी मां ऋतंभरा ने कहा कि श्री राम मंदिर के लिए निधि संग्रह का कार्य अब तेजी से पूरे देश में शुरू हो गया है, जगह जगह पर कार्यालय खोले जा रहे हैं जहां संग्रहालय बनाया जा रहा है । पूरे देश के सहयोग से जल्द ही भव्य राम मंदिर बनकर तैयार होगा।

वही विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ आलोक कुमार ने कहा कि देश के सवा पांच लाख गांव और करोड़ों राम भक्त इस राम मंदिर के लिए सहयोग दे रहे हैं और हमारा हर कार्यकर्ता उन तक पहुंचेगा, वहीं सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा आज श्री राम से जलने वाले लोगों के लिए डॉ आलोक कुमार ने कहा कि ऐसे लोगों के लिए वह कोई भी संदेश नहीं देना चाहते हां मगर जनता उन्हें जरूर जबाब देगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments