राजधानी दिल्ली में बदमाश हुए बेखौफ

0

अंशुल त्यागी, संवाददाता


दिल्ली।। राजधानी दिल्ली में बदमाश बेखौफ है न पुलिस का डर न सीसीटीवी केमरो भय दिल्ली के मंगोल पूरी इलाके में बदमाशों ने घर के भीतर दाखिल होकर पिस्टल की नोक पर परिवार को रस्सी से बांधकर बनाकर जमकर लूट पाठ की वारदात को अंजाम दिया और बेखौफ अंदाज में फरार हो गए राज पार्क थाना पुलिस जाँच का नाम का ढोल पिट रही है।


ये तस्वीर दिल्ली के मंगोल पूरी इलाके की है। यही वो मकान है जंहा हथियारों से लैस नकाब पॉश बदमाशों ने रात 1.30  घर में घुसकर परिवार के सभी लोगो को पिस्टल की नोक पर बंधक बनाकर लूट पाठ की लोगो को जब वारदात का पता चला तो सबके होश फाख्ता हो गए।

जानकारी के मुताबिक इसी मंगोलपुरी एस ब्लॉक स्थित इसी माकन में राहुल नाम का युवक अपनी पत्नी भाई और भाई का परिवार एक साथ रहते है देर रात अचानक 4 नकाब पॉश बदमाश घर में दाखिल हुए और परिवार को शोर करने पर जान से मरने की धमकी देकर परिवार के सभी लोगो के हाथ पैर रस्सी से बांध दिए फिर महिलाओ की पहनी हुई 10 तोले से जायदा ज्वेलरी तक अपने हाथो से उतार ली घर में रखा 3 से 4 लाख नकद रुपया भी बेग में भर लिया और फरार हो गए।

आपको बता दे की इसी घर में डकैती की वारदात पहले भी एक बार हो चुकी है। परिवार इतनी दहसत में है की कुछ भी बोलने से डर रहा है क्योंकि इसी घर में डकैती का ये दूसरा मामला है। लोगो के अनुसार इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग न करना ऐसी वारदातों और बदमाशों के होंसलो को मजबूत करता है।


मामले की जानकारी लगने के बाद राज पार्क थाना पुलिस ने ब्यान दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है वही जिले के एडिशनल डीसीपी भी खुद घटना स्थल पर जाँच के लिए आये लेकिन कैमरे पर कुछ भी बोलने से मना कर दिय।

टिप्पणियाँ
Loading...