नार्थ एमसीडी के बज़ट पर बोली “आप “- छैल बिहारी का बज़ट छलावा और लूट की बड़ी योजना 

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 
दिल्ली। नार्थ एमसीडी द्वारा पेश बजट को आम आदमी पार्टी ने लूट की योजना करार दिया है। स्थायी समिति अध्यक्ष छैल बिहारी के बजट को चलवा बताते हुए आम आदमी पार्टी ने इसे छलावा करार दिया है। बीजेपी शाषित नार्थ एमसीडी के बजट पेश करने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता विपक्ष विकास गोयल  और पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता कर आरोप लगाया एमसीडी की सत्ता से जाते जाते बीजेपी लूट की हर स्कीम को लागू कर रही है। 

सौरभ भरद्वाज ने कहा की एक तरफ तो बीजेपी कह रही है की उसके पास कर्मचारियों को देने के लिए पैसे नहीं है वही दूसरी तरह उसने भ्र्ष्टाचार करने के लिए पार्षद फंड को 25 लाख से बढ़ाकर 1.5 करोड़ कर रही है। पार्कों में किराये पर नर्सरी और दुकानें बनाने जा रही है। पार्कों में किसके दूकान होगी यह स्थानीय निगम पार्षद तय करेगा। लेकिन अतिक्रमण की जबाब देही पार्षदों और एमसीडी की नहीं होगी। इसी तरह भ्र्ष्टाचार करने के लिए आय प्रमाण पत्र जारी करने अधिकार भी दे दिया गया है।

 सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी शाषित एमसीडी सड़कें,गलियां और नालियां बनाने का दावा कर रही है जबकि ऑडिटर रिपोर्ट ही एमसीडी के दावे पर संदेह जता रही है। एमसीडी में काम कागजों पर हुआ है। आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि बीजेपी शाषित एमसीडी को मालूम है की इस बार दिल्ली की जनता उन्हें मौक़ा नहीं देने वाले। यही वजह है की वह जाते जाते लूट की कई स्कीम ला रही है। यह बजट उसी योजना का हिस्सा है। 

टिप्पणियाँ
Loading...