यह घोटला राष्ट्र मंडल खेलों से भी बड़ा घोटला है : सिल्की श्रीधर

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

अशोक विहार। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा बीजेपी शासित दिल्ली नगर निगम पर 2500 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया तो आम आदमी पार्टी इसे दिल्ली की जनता के बीच ले जा रही है।

इसी कड़ी में वज़ीर पुर विधान सभा के वार्ड सावन पार्क में भी आम आदमी पार्टी की स्थानीय इकाई ने जन सभा का आयोजन किया। आम आदमी पार्टी की स्थानीय नेता सिल्की श्रीधर ने अपनी पत्रिका को बताया की आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक के निर्देश पर जनता के बीच जाकर कॉमन वेल्थ घोटाले से भी बड़े इस घोटाले को जनता की अदालत ले जा रही है।

स्थानीय विधायक राजेश गुप्ता के निर्देश के बाद वज़ीर पुर में भी इस तरह की मोहल्ला सभा आयोजित कि जा रही है। इसी कड़ी में डीडीए फ्लैट फेज -3 में भी मोहल्ला सभा आयोजित की गयी।

इस मोहल्ला सभा में स्थानीय आरडब्लूए के लोगों को इस घोटले के जानकारी दी। इस सभा में स्थानीय कार्यकर्ता हरिंदर पाल सिंह “काला ” और भुनेश भी उपस्थित थे। इस मोहल्ला सभा को सम्बोधित करते हुए सिल्की श्रीधर ने कहा कि 2,500 करोड़ रुपये का यह घोटाला राष्ट्रमंडल खेल घोटाले से भी बड़ा है। दिल्ली की जनता जहाँ बीजेपी के भ्र्ष्टाचार से दुखी है वही दिल्ली सरकार की ईमानदारी की चर्चा भी चौक चौराहों पर कर रही है।  

टिप्पणियाँ
Loading...