क्या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तांडव मचा पाएगी सैफ अली खान की तांडव ?

0

नेहा राठौर, संवाददाता  

नई दिल्ली।। ओटीटी प्लेटफॉर्म हर हफ्ते कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। आगामी 15 जनवरी को सैफ अली खान की वेब सीरिज तांडव अमेज़न प्राइम पर अपना कमाल दिखाने वाली है। अमेज़न प्राइम के दर्शकों को इस सीरिज का बेसब्री से इंतजार है।

सैफ अली खान इस बार एक नए अंदाज में नजर आएंगे। इस वेब सीरिज में सैफ लीड रोल में दिखेंगे। तांडव अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित और निर्देशित है। इस सीरीज में सभी किरदार राजनीति से जुड़े हुए दिखाए गए हैं। वेब सीरीज में डिम्पल कपाड़िया, कुमुद मिश्रा, जीशान अय्यूब, सैफ अली खान सब साथ नजर आएंगे। 


इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई नई वेब सीरिज देखने को मिलेंगी। अगर आप वेब सीरिज के दीवाने हैं तो यह साल आप के लिए मजेदार होने वाला है। तांडव का ट्रेलर और टिजर दोनों पहले ही रिलीज हो चुके हैं जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह सीरिज कमाल कर दिखने वाली है।

तांडव अमेज़न प्राइम पर इस साल की पहली वेब सीरिज है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सैफ करियर की पहली वेब सीरिज है। जिसमें यह जानना बहुत दिलचस्प होगा की सैफ विलेन हैं या हीरो। इस सीरिज में और भी कई किरदार हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहली बार नज़र आने वाले है? अब देखना ये है कि तांडव अमेज़न प्राइम के दर्शकों के दिल में जगह बना पाती है या नहीं।   

टिप्पणियाँ
Loading...