Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़निगम पार्षद मंजू खंडेलवाल का आप के कार्यकर्ताओं ने किया घेराव

निगम पार्षद मंजू खंडेलवाल का आप के कार्यकर्ताओं ने किया घेराव

डिम्पल भारद्वाज, संवाददाता

दिल्ली।। दिल्ली नगर निगम चुनाव नजदीक है तो अब ऐसी तसवीरें भी आपको अपने इलाके में देखने को मिलेंगी। स्थानीय पार्षद जनता के नजदीक आकर उनकी समस्याएं जानने की कोशिश  करेंगे तो विपक्ष नेता उसका विरोध करेंगे। आज सावन पार्क वार्ड में भी ऐसा ही हुआ स्थानीय निगम  पार्षद और केशव पुरम जोन की डिप्टी चैयरमैन मंजू खंडेलवाल अशोक विहार फेज -3 की समस्याओं का जायजा लेने पहुंची और वहां आम आदमी पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता भी पहुंच गए। उसके बाद नजारा कुछ ऐसा था आम आदमी पार्टी से जुड़े कार्यकताओं ने आरोप लगाया कि मंजू खंडेलवाल चार साल बाद इलाके में आयी है। मंजू खण्डेलवाल ने इस आरोप पर नाराजगी जाहिर की औऱ कहा की जो विरोध कर रहे है उन्होंने अभी अभी आप को टोपी पहनी है और राजनीती करने आये है।

मंजू खण्डेवाल ने फेज -3 जनता फ्लैट की हर गली को देखा। उन्हें शिकायतें थी की उनके इलाके में कूड़ा नहीं उठता, नालियां साफ़ नहीं होती औऱ साथ ही चोरियां होती है। इस पुरे दौरे के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता भी साथ साथ चल रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया की पार्षद पूरी तरह फ़ैल है।

मंजू खंडेलवाल ने स्थानीय लोगों के साथ साथ आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के सवाल भी सुने और आरोप भी सुने। सुनना भी लाज़मी था, अब चुनाव जो नजदीक आ रहे है। पाषर्द महोदया अब ज्यादा ही सक्रीय हो गयी है, लोगों के सवालों का सामना करने को भी तैयार है और सियासत करने वालों का जबाब देने को भी तैयार है। लेकिन उनकी दिक्कत यह है की एमसीडी की खस्ता हालत के चलते वे विकास कार्य नहीं करवा पा रही है। ऐसे में लोगों की समस्यायों को सुनना और साफ़ सफाई करवा देना भी लोगों के लिए थोड़ी राहत होगी। कहने की जरूरत नहीं की अब ऐसी राहत मिलाती रहेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments