Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली -कर्मचारियों के लिए वेतन नहीं पर एमसीडी के खर्चे पर पतंग उड़ने ,...

दिल्ली -कर्मचारियों के लिए वेतन नहीं पर एमसीडी के खर्चे पर पतंग उड़ने , देश विदेश की यात्रा कर मौज उड़ाते है बीजेपी नेता : दुर्गेश पाठक 

-दिल्ली दर्पण 

दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने आरोप लगाया है कि दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष, पार्षद, महापौर, नेता समेत अन्य सभी अधिकारी एमसीडी का पैसा देश-विदेश घूमने में बर्बाद कर रहे हैं। एक तरफ उनके पास अपने कर्मचारियों को वेतन देने के पैसे नहीं है तो वहीँ दूसरी तरफ वे एमसीडी का पैसा देश विदेश की यात्रा पर बर्बाद कर रहे है।आप नेता दुर्गेश पाठक ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता में एमसीडी के पेपर दिखते हुए बीजेपी से अगले 48 घंटों में इसकी पूरी जानकारी जनता के सामने लाने की मांग की है। 

दुर्गेश पाठक ने कहा की एमसीडी के कर्मचारी कोरोना काल में भी काम करते रहे लेकिन उन्हें अपने वेतन के लिए कभी सडकों पर प्रदर्शन किया तो कभी रामलीला मैदान में , कभी एलजी हाउस के घर के सामने तो कभी प्रधान मंत्री और ग्रह मंत्री के घर के समाने। एमसीडी कर्मचारियों को वेतन तो नहीं मिला लेकिन लाठियों की मार जरूर मिली। एमसीडी के हज़ारों पूर्व कर्मचारी पेंशन के लिए परेशान है। लेकिन बीजेपी शासित एमसीडी के पास इनके लिए पैसे नहीं है लेकिन एमसीडी के पैसों से मौज मस्ती के लिए पैसा खर्च करने में इन्हे शर्म नहीं आती।  

दुर्गेश पाठक ने बताया कि, प्रीति अग्रवाल जी, जो कि महापौर रहीं हैं, उन्होंने एमसीडी के खर्च पर यात्रा की। आदेश गुप्ता जी पतंग उड़ाने के लिए एमसीडी के पैसों पर महाराष्ट्र के बेलगांव गए। अवतार जी, जो कि महापौर रहे हैं, एमसीडी के पैसों पर काठमांडू गए। पार्षद रह चुकी गरिमा गुप्ता जी औरंगाबाद गई, जिसके लिए एमसीडी के पैसे खर्च किए। आदेश गुप्ता जी फिर से एमसीडी के पैसों पर मुंबई गए। छैल बिहारी गोस्वामी जी, जो कि वार्ड समिति के अध्यक्ष हैं, वह एमसीडी के पैसों पर मुंबई गए और उनके साथ उनका पूरा लाव लश्कर गया। अवतार जी एक बार फिर एमसीडी के पैसों से गुजरात गए और एक बार कल्चरल फेस्टिवल मनाने के लिए काठमांडू पहुंचे।  

दुर्गेश पाठक ने कहा, आम आदमी पार्टी की मांग है कि अगले 48 घंटों के अंदर भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी विस्तार में प्रस्तुत करे कि इनके पार्षद, महापौर, नेता व अधिकारी, सभी एमसीडी के खर्चे पर कहां-कहां घूमने जाते हैं। जब यह जनता के सामने प्रस्तुत किया जाएगा तो जनता को पता चल जाएगा कि एमसीडी का पैसा जो कि कर्मचारियों को नहीं दिया जा रहा है लेकिन यह पैसा अपने घूमने फिरने के शौक को पूरा करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। देश विदेश की यात्राओं में खर्च हो रहा है। इसकी पूरी जांच होनी चाहिए और जनता को पता होना चाहिए कि किस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से अनैतिक काम कर रही है, एमसीडी को खोखला कर रही है और एमसीडी को पूरी तरह से खत्म कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments