Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअन्यसदर बजार में गिरी इमारत, 5 लोगों की हुई मौत

सदर बजार में गिरी इमारत, 5 लोगों की हुई मौत

नेहा राठौर

दिल्ली: सदर बजार इलाके में मंगलवार सुबह एक बिल्डिंग भरभरा कर गिर गई। इससे पुरे इलाके में अफरा-तफरी का मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया। इस हादसे में 5 लोग मलबे में दब गए थे। सभी को बाहर निकाल लिया गया है। दमकल विभाग के मुताबिक, हादसा सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर हुआ। दमकल के अधिकारियों ने बताया कि घायलों में से 3 की हालत बेहद गंभीर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह हादसा सदर बाजार के कुरैशी नगर के चरखी वाली गली में हुआ। घटना की सूचना मिलने पर दमकल की 6 गाड़ियों को राहत एवं बचाव के लिए मौके पर भेजा गया। इस घटना में सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि “सदर बाजार इलाके में एक आवासीय इमारत के ढहने के बारे में सुनकर गहरी चिंता हुई। बचाव और चिकित्सा दल के साथ जिला प्रशासन मौके पर मौजूद है। बचाव अभियान चल रहा है, मैं लगातार स्थिति पर नजर रख रहा हूं।” घटना के बाद इलाके के महापौर जय प्रकाश ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।

बता दें कि स्टेंडिंग कमेटी के अध्यक्ष और नेता विकास गोयल ने इलाके के महापौर से कई बार झर्झर ईमारतों पर कार्रवाई करने को कहा, लेकिन महापौर ने उनकी इस बात पर गौर नहीं किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments