Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कैबिनेट मंत्री ने किया गांव का दौरा, पानी कि समस्या का किया...

कैबिनेट मंत्री ने किया गांव का दौरा, पानी कि समस्या का किया समाधान

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा द्वारा अपने गृह क्षेत्र बल्लभगढ़ में लगातार लोगों की मूलभूत सुविधाओं से संबंधित विकास कार्यों को लगातार गति दी जा रही है। इसी कड़ी में आज कैबिनेट मंत्री ने बल्लभगढ़ के बनिया वाड़ा क्षेत्र में 52 लाख की लागत से पीने के पानी की पाइप लाइन की आधारशिला रखी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इन क्षेत्रों को नाली मुक्त करने का काम चल रहा है और सीवर लाइन का काम अंतिम चरण में है इसके बाद यहां आरएमसी रोड का निर्माण होगा।

मूलभूत सुविधाओं से संबंधित विकास कार्यों को लगातार कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा की निगरानी में करवाया जा रहा है और इसी सिलसिले में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ के बनिया बाड़ा क्षेत्र में 52 लाख की लागत से पीने के पानी की पाइप लाइन की आधारशिला रखी और कहा कि आसपास के तमाम क्षेत्रों को पीने का साफ पानी उपलब्ध होगा।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इन क्षेत्रों में सीवर लाइन का काम अब अंतिम चरण में है इसलिए यहां आरएमसी रोड बनने से पहले लोग कनेक्शन ले ले और यदि सड़क बनने के बाद किसी ने रोड तोड़कर कनेक्शन लेने की कोशिश की तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

मंत्री ने कहा की  इन तमाम क्षेत्रों  को नाली मुक्त बनाया जाएगा जिससे मच्छर और बीमारियों से लोगों को निजात मिलेगी । उन्होंने बताया कि काफी क्षेत्रों को नाली मुक्त किया जा चुका है वहीं कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शन करने पर उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में सभी कर्मचारियों को समय पर तनख्वा मिल रही है इसलिए उन्हें शांति बनाए रखना चाहिए ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments