Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़अराजक स्थिति में कांग्रेस ने किया सदन की कार्यवाही का बहिष्कार

अराजक स्थिति में कांग्रेस ने किया सदन की कार्यवाही का बहिष्कार

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। उत्तरी दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस दल के नेता और वरिष्ठ निगम पार्षद मुकेश गोयल ने बुधवार को कहा कि सदन में चर्चा के दौरान हुई अराजकता की स्थिति के लिए भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी समान रूप से जिम्मेदार हैं। दोनों दलों के नेताओं ने भारी शोर-शराबा मचाया जिसकी वजह से निगम पार्षद बजट पर बोल नहीं पा रहे थे। इसके चलते कांग्रेस पार्टी के सभी निगम पार्षदों को बजट चर्चा का सामूहिक रूप से बहिष्कार करना पड़ा।

मुकेश गोयल ने कहा कि आप और बीजेपी नेता अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं। दिल्ली सरकार निगम के कामकाज को सुचारू रखने के लिए फंड नहीं देना चाहती है। दूसरी ओर बीजेपी अपने संसाधनों से निगम को चला नहीं पा रही है। चर्चा के दौरान दोनों पार्टियों के नेता अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए हंगामा करने लगते हैं। ऐसा ही बुधवार को बजट पर चर्चा के दौरान भी हुआ।


मुकेश गोयल ने कहा कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के बजट पर चर्चा के दौरान दूसरे दिन बुधवार को सदन की कार्यवाही सही ढंग से चल रही थी। तभी आम आदमी पार्टी के एक विधायक और आप पार्षदों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसकी वजह से निगम पार्षद बोल नहीं पा रहे। अतः मजबूरी में कांग्रेस पार्षदों को कार्यवाही का बहिष्कार करना पड़ा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments