Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़North MCD-बजट चर्चा में कांग्रेसी दल के नेता मुकेश गोयल ने दिया...

North MCD-बजट चर्चा में कांग्रेसी दल के नेता मुकेश गोयल ने दिया भाजपा का साथ – विकास गोयल

डिम्पल भारद्वाज, संवाददाता

दिल्ली।। आज निगम की बजट बैठक में कांग्रेसी दल के मुकेश गोयल नेता अपनी बजट चर्चा में विपक्षी पार्टी होते हुए भी सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी का साथ देते नजर आए। वे जहां एक तरफ कांग्रेस की दिल्ली में श्रीमती शीला दीक्षित की सरकार की तुलना आम आदमी पार्टी की सरकार से करते हुए वर्तमान दिल्ली सरकार पर निगमों का कम राशि देने के आरोप लगाते नजर आए वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपने बजट भाषण में माना की जहां वर्ष 2012-13 में कांग्रेस की दिल्ली सरकार ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम को 783 करोड़ रुपए दिए वहीं वर्ष 2019-20 में आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने इसे बढ़ाकर 1561 करोड़ रुपए कर दिया जो कि कांग्रेसी सरकार के मुकाबले अब दुगनी राशि हो गई है।

नेता विपक्ष विकास गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी शुरू से ही कहती आ रही है कि दिल्ली में कांग्रेस पार्टी भाजपा की बी पार्टी है और अंदर खाते दोनों पार्टी एक है। उन्होंने आगे कहा कि श्री मुकेश गोयल ने अपने बजट भाषण में निगम में सत्तारूढ़ भाजपा की कमियां बताने की बजाय वे आम आदमी पार्टी के नेता विपक्ष के बजट भाषण की कमियां निकालने में लगे रहे।

नेता विपक्ष ने बताया कि कांग्रेस दल के नेता श्री मुकेश गोयल अपने बजट भाषण में आंकड़ों के मकड़जाल में उलझे हुए दिखाई दिए और उन्होंने निगम में हो रहे भ्रष्टाचार की अनदेखी करते हुए पक्ष रूप से भाजपा की कमियों को ढकने का काम किया। विकास गोयल ने कहा कि कांग्रेस दल के नेता,  मुकेश गोयल को नेता विपक्ष के द्वारा सत्तारूढ़ भाजपा के भ्रष्टाचार को और जोर शोर से उजागर करना चाहिए था परंतु उन्होंने भी भ्रष्टाचारी अधिकारियों को परोक्ष रूप से संरक्षण देने का काम किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments