Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़शालीमार गांव में उपचुनाव के लिए कांग्रेस हुई तैयार

शालीमार गांव में उपचुनाव के लिए कांग्रेस हुई तैयार

संवाददाता दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। दिल्ली नगर निगम की 5 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस पूरा दम लगा रही है और अपने कार्यकर्ताओं को यह समझा रही है कि इस चुनाव के परिणाम आगामी 2022 में होने वाले निगम चुनाव का प्रतिबिंब होंगे। बुधवार को शालीमार बाग इलाके में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती ममता के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हुआ इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता और पूर्व विधायक भी मौजूद रहे।

कांग्रेस के यह तेवर और तैयारियां बता रहे हैं कि एमसीडी के उपचुनाव को वह कितनी गंभीरता से ले रही है। शालीमार बाग में आज कांग्रेस उम्मीदवार ममता के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन पर कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि यह चुनाव उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं। कांग्रेस एक तरफ शीला दीक्षित के कार्यकाल के दौरान हुए विकास कार्य गिना रही है तो वहीं बीजेपी और आम आदमी पार्टी सरकार की खामियों को भी जनता के सामने रख रही है ।  आरोप लगा रही है कि दोनों पार्टियों में अंदर खाते सांठगांठ है। अब जनता इनकी नूरा कुश्ती को समझ चुकी है और कांग्रेस की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है।

चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कार्यकर्ताओं को अपने ही अंदाज में संदेश दिया।  शालीमार बाग वार्ड से टिकट के जितने भी दावेदार थे चुनाव जिताने की जिम्मेदारी भी उन्हीं के कंधे पर रख दी।

कांग्रेस को मालूम है दिल्ली नगर निगम के ये उपचुनाव आगे का रास्ता भी साफ करेंगे और यही एक कारण भी है कि कांग्रेस पूरी तरह से इसमें जुटी हुई है, देखना ये होगा कि जनता कैसे कांग्रेस के साथ खड़ी होती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments