Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़निगम पार्षद अंजू जैन ने उठाया स्वछता की ओर एक और कदम

निगम पार्षद अंजू जैन ने उठाया स्वछता की ओर एक और कदम

डिम्पल भारद्वाज, संवाददाता

दिल्ली।। दिल्ली में निगम चुनाव का बिगुल निगम उप-चुनाव की आहट के साथ ही बज चुका है। ऐसे में सभी निगम पार्षद भी अपनी कमर कस चुके हैं लेकिन वार्ड नं 64 N पीतमपुरा की निगम पार्षदा अंजू जैन लगातार अपने क्षेत्र में विकास के कार्य कर जनता को एक से बढ़कर एक तोहफे दे रही हैं। फिर जाहे बात वार्ड के सौंदर्यकरण की हो या साफ सफाई की अंजू जैन लगातार समाज को एक बेहत वातावरण देने के लिये तत्पर दिखाई देती हैं।

इसी कड़ी में अंजू जैन ने अपने वार्ड के अंतरगर्त आने वाले एमपी मॉल के सामने बने कूड़ेदान को बंद कर समाज के योदगान से एक लाईब्रेरी बनाने का लक्ष्य रखा है। बाता दें की अंजू जैन ने एक कार्यक्रम का आयोजन कर स्थानीय जनता को इसकी सौगात दी। जिसमें बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अनिता गुर्जर ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। तो वहीं नॉर्थ एमसीडी के महापौर जय प्रकाश, स्टेंडिंग कमिटी के चैयरमेन छैल बिहारी गौस्वामी के साथ ही नेता सदन योगेश वर्मा भी मौजूद रहे। जिन्होंने मंच से अंजू जैन के कार्यों की जमकर सराहना की और आम आदमी पार्टी के नाकार बता बीजेपी के कार्यों को जनता के सामने रखा।

बता दें की अंजू जैन ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्ष वर्धन से प्रेरणा लेकर अपने वार्ड को एनिमिया मुक्त करने का प्रण लिया है। यही वजह है की कार्यक्रम के दौरान महिलाओं का बल्ड टैस्ट लेकर हिमोग्लोबिन चैक किया गया और जिस महिला का हिमोग्लोबिन 10 यूनिट से कम आया उन्हें अंजू जैन ने कार्यक्रम के अतिथियों द्वारा एक किलो चने और गुड़ बंटवाए साथ ही आर्यन की दवाईयों को भी वितरित किया गया। जिसकी जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटिया ने सराहना की

बता दें की जिस तरह से अंजू जैन अपने वॉर्ड में काम कर रही हैं उसे देख कर साफ है की अंजू जैन जनता के लिये ना केवल अपने दायित्व पूरा कर रही हैं बल्कि समाज सेवा कर उन्हें अपने साथ जोड़ने का काम भी कर रही हैं यही वजह है की जनता भी उन्हें पूरा प्यार और साथ दे रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments