Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़वार्ड 32 की जनता को कितना है कांग्रेस पर विश्वास ?

वार्ड 32 की जनता को कितना है कांग्रेस पर विश्वास ?

शिवानी मोरवाल, संवाददाता

दिल्ली।। दिल्ली में 5 सीटों पर हो रहे है उपचुनाव अब सभी पार्टियों के नाक का सवाल बन चुके है। आपको बता दें कि ये उपचुनाव आने वाले एमसीडी चुनावों का सेमिफाइनल है। इन चुनवों में सभी पार्टियां जोरों शोरों से अपना शक्ति प्रदर्शन कर रही हैं और जनता के सामने अपने कामों को गिनवा रही हैं। बता दें कि उपचुनावों की पांच सीटों में से एक शाहबाद डेरी वार्ड नंबर 32 का हाल बेहाल है। लोगों की माने तो उनका कहना है कि यहां पर अब रहना हम सभी के लिए बेहाल हो चुका है, कई बार परेशानी इतनी होती है कि गंदा पानी हमारे घर के अंदर तक आ जाता है। पर हमारी कोई सुनने को तैयार नहीं है।

जब परेशान जनता से पुछा गया की इस समस्या में वो कौन सी पार्टी पर विश्वास करेगी और किससे उम्मीद लगा रही है, तो लोगों का कहना था की इस बार हमारा पूरा समर्थन कांग्रेस पार्टी से चुनी गई प्रत्याशी मेमवती बरवाला के साथ है। बता दें कि वार्ड 32 में कांग्रेस की तरफ से इस सेमिफाइनल के लिए मेमवती बरवाला को चुना गया है।

शाहबाद डेरी के कई लोगों का कहना है कि हम कांग्रेस को समर्थन देंगे और उनसे उम्मीद भी करते की जैसे पहले काम होता था वैसे ही इस बार भी होगा। क्योंकि इस बार हम बाकी सभी पार्टियों से दुखी हो चुके है और इस बार विश्वास है तो बस कांग्रेस पर। लोगों की बात सुनकर तो ऐसा ही लगा की इस बार जनता उसी प्रत्याशी को मतदान करेगी जो इन्हें इनकी समस्याओं से निजात दिलावएगा।   

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments