Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeअपराधफरीदाबाद में पुलिस ने किया नाले में मिले शव का खुलासा

फरीदाबाद में पुलिस ने किया नाले में मिले शव का खुलासा

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

नई दिल्ली।। फरीदाबाद में एक कलयुगी पत्नी ने अपनी हवस मिटाने के लिए अपने प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारिन पत्नी पड़ोसी और रिश्तेदारों को झूठ बोलती रही कि उसका पति बेंगलुरू गया है। गौरतलब है कि दोनो ने बीते वर्ष 2010 में लवमैरिज की थी। बता दें कि बीते 28 जनवरी को डबुआ इलाके में नाले में एक शव मिला था। जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने कलयुगी पत्नी को पति की हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार करते हुए हत्या में शामिल उसके प्रेमी ,प्रेमी के दोस्त और मुँहबोले चाचा को  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

तस्वीरों में दिखाई दे रही इस महिला की भोली शक्ल पर मत जाइये इसने अपनी शक्ल पर मासूमियत का लिवाज पहन रखा है। जी हां इस भोली भाली शक्ल के पीछे की जब आप हकीकत जानेंगे तो आपकी रूह कांप जाएगी। दरअसल में तस्वीरों में दिखाई दे रही इस महिला ने पति- पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार किया है।  पुलिस के मुताबिक उन्हें बीते 28 फरवरी को डबुआ इलाके में नाले में शव मिला था। जिसे कब्जे में लेकर उन्होंने पोस्टमार्टम और पहचान के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में रखवा दिया था। जिसे मृतक के दोस्तों ने पहचान लिया था मृतक की पहचान सैनिक कॉलोनी के रहने वाले दिनेश धवन के रूप में हुई जब दिनेश धवन की पत्नी से  इसके बारे में पूछा गया तो उसने शव को पहचानने से ही इनकार कर दिया जबकि मृतक के दोस्त दिनेश को पहचान रहे थे । बस फिर क्या था पुलिस को समझने में देर नहीं लगी कि इसके पीछे हो ना हो इसी का हाँथ है।

जब पुलिस ने आरोपी महिला से कड़ाई से पूछा तो आरोपी महिला ने सारी हकीकत पुलिस के सामने उगल दी। पुलिस के मुताबिक महिला के अपने पति के दोस्त के साथ व अन्य कईयों से अवैध संबंध थे और उन्हीं के साथ मिलकर इस ने अपने पति को बीते 11 /12 जनवरी को ही सिर में डंडा मारकर और गला घोट कर हत्या कर दी थी और कई दिन तक शव को बेड में छुपा के रखा जब शव से बदबू आने लगी तो इसने हत्या में शामिल अपने प्रेमियों से कहां की लाश को ठिकाने लगा दो जिसके बाद 18 जनवरी को शव को बेड सहित ले जाकर डबुआ इलाके में स्थित नाले में फिकवा दिया था ।

इसमे गौर करने वाली बात है कि महिला और मृतिक दिनेश ने वर्ष 2010 में लव मैरिज की थी। लेकिन इसने प्यार में धोखा तो किया ही साथ साथ आरोपी महिला ने पति पत्नी के पवित्र रिश्ते के साथ विश्वासघात किया और अपनी हवस पूरी करने के लिए अपने ही पति को प्रेमियों के साथ मिलकर मोत के घाट उतारा। फिलहाल इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित आरोपी महिला के अपने मुंह बोले चाचा हरजीत, मुख्य आरोपी महिला के प्रेमी नितिन और नितिन के दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments