Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअपराधरोहिणी में बुजुर्ग महिला को चोरों ने बनाया अपना शिकार

रोहिणी में बुजुर्ग महिला को चोरों ने बनाया अपना शिकार

मुकेश राणा, संवाददाता 

दिल्ली।। दिल्ली में अपराधियो को न पुलिस का खोफ है न ही इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों का जी है ताजा मामला रोहिणी सेक्टर 6 का है है जंहा ठगों ने एक बुजुर्ग महिला को शिकार बनाकर हिप्नोटाइज कर उनके हाथों ने सोने के कंगन तक उतरवा लिए ओर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए लेकिन उनकी तस्वीर इलाके में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।


तस्वीरों में रोती बिलखती दिख रही महिला महेंद्र रानी और उनके पति सतीश रोहिणी सेक्टर 6 के इसी मकान में अपने परिवार के साथ रहते है शुक्रवार रात घर के पास लगने वाले बाजार में बुजुर्ग महिला सब्जी लेने के लिए गई तो घर से कुछ ही दूरी पर 2 लड़के खड़े मिले जिन्होंने महिला को अपनी बातों में बहला फुसलाकर हिप्नोटाइज कर लिया और साथ में खाली पड़े प्लाट के पास ले गए और महिला को बेसुद कर उनके हाथों से 6 तोले के सोने के कंगन उतरवा लिए ओर फरार हो गए कुछ देर बाद जब महिला को होश आया तो उनके हाथों से सोने की चूड़ियां गायब थी।

मामले की जानकारी रोहिणी नार्थ थाना पुलिस को लगी तो इलाके में लगे सीसीटीवी (फुटेज लगायें) कैमरों को खंगाला गया जिसमें 2 युवक महिला से बात करते हुए और महिला उनके पीछे जाती दिखाई दी। जिसके बाद अब बुजुर्ग दंपति का रो रो कर बुरा हाल है उन्हें समझ नही आ रहा कि देखते ही देखते उनके सामने ये सब कैसे हो गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments