Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअपराधदो साल के मासूम के सामने मां की हत्या

दो साल के मासूम के सामने मां की हत्या

पत्रिका संवाददाता

आदर्श नगर (नई दिल्ली)। आदर्श नगर थाना इलाके में स्नैचिंग की हिला देने वाली एक वारदात आई सामने है। गोद मे 2 साल का मासूम लेकर पैदल जा रही महिला के गले पर दो बार चाकू से हमलावर ने वार किया। इस हमले की वजह बनी गले में चेन, जिसे स्नेचर छीनना चाहते थे। इस हमले में महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई। उसे अस्पतला ले जाया गया, किंतु उसकी जान नहीं बच सकी। हत्या का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल महिला सिमरन कौर को फोर्टिस अस्पताल शालीमार बाग  ले जाया गया, जहां पर कुछ देर के बाद ही इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है। मृतक सिमरन की उम्र 25 साल है, जिनकी 3 साल पहले ही शादी हुई थी। उनका 2 साल का बच्चा है। सिमरन आदर्श नगर इलाके में अपने मायके आई हुई थी। उसकी ससुराल पंजाब के पटियाला में है जहां से वह मायके में आदर्श नगर में आई हुई थी और इलाके के पास से ही शनी बाजार के नाम से लगने वाली मार्केट से शॉपिंग कर लौट रही थी। तभी एक चोर ने महिला का गले से चैन झपटना चाहा। मगर जब महिला ने झपटमार का विरोध कर उसे पकड़ने की कोशिश की तब झपटमार ने महिला की गर्दन पर चाकू से ताबड़तोड़ बार कर दिए फरार हो गया। इस हमले से महिला बुरी तरह जख्मी होकर गिर पड़ी। इस दौरान मृतक महिला के साथ एक अन्य महिला भी थी और उनके बच्चा भी उनकी गोद मे था।


थाना आदर्श नगर इलाके के पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे। महिला को घायल अवस्था में शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। देश की राजधानी दिल्ली में इस तरह की स्नैचिंग की हिला देने वाली वारदात का मामला सामने आया है, वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात कैद हो गई है। स्थानीय थाना पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुँचे, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि यहाँ आये दिन झपटमारी की घटनाएं होती रहती हैं और पुलिस भी कुछ नही करती।

पुलिस  इस मामले की गहनता से तफ़्तीश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी हत्यारे की तलाश के लिए पुलिस टीम जगह—जगह छापेमारी कर रही हैं। सरेआम हुई इस घटना ने साफ कर दिया है कि दिल्ली के बदमाशों को न तो कानून का कोई डर है और न ही पुलिस का कोई ख़ौफ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments