Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में शुरु हुई कोरोना वैक्सीन के दूसरे चरण की शुरुआत

फरीदाबाद में शुरु हुई कोरोना वैक्सीन के दूसरे चरण की शुरुआत

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। फरीदाबाद में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज के दूसरे चरण की शुरुआत की गई। इस मौके पर प्रदेश के गृह सचिव एवं स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा ने फरीदाबाद पहुंचकर वैक्सीनेशन की शुरुआत की।

 
इस दौरान फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह, जिला उपायुक्त यशपाल यादव समेत तमाम बड़े अधिकारियों ने वैक्सीन लगवाई। इस मौके पर राजीव अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश में लगातार वैक्सीनेशन का काम किया जा रहा है। फरीदाबाद और गुरुग्राम में सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन होनी है। इसलिए उन्होंने फरीदाबाद पहुंच कर दूसरे चरण की शुरुआत की। इस चरण में फ्रंटलाइन वर्कर्स जैसे पुलिस बल, सीआईएसएफ, जेल कर्मचारी, नगर निगम कर्मचारी, राजस्व विभाग और पंचायत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को वैक्सीन लगनी है। वैक्सीन को लेकर भ्रम की स्थिति पर उन्होंने कहा कि जब से वैक्सीनेशन का कार्यक्रम शुरू हुआ है। किसी को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आई है। उनकी कोशिश है कि पहले चरण को जल्द खत्म कर लिया जाए ताकि दूसरे चरण की शुरुआत की जा सके। 


इस मौके पर बतौर गृह सचिव राजीव अरोड़ा ने किसान आंदोलन को लेकर कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ-साथ कहा कि कई दौर की वार्ताएं हो चुकी हैं और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।


वैक्सीन लगवाने पहुंचे पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कहा कि उन्हें वैक्सीन लगवाने में कोई परेशानी नहीं हुई है और आधे घंटे तक भी सब कुछ नॉर्मल है। उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर से अपील की कि वह भी वैक्सीनेशन की प्रक्रिया में भागीदार हो और किसी भी तरह से डरने की जरूरत नहीं है।



वही जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने भी वैक्सीन लगवाई और कहा कि वैक्सीनेशन की प्रक्रिया बिल्कुल पेनलेस है। इसे लगवाने में किसी तरह की कोई समस्या नहीं है। बाकी लोगों को प्रेरित करने के लिए उन्होंने कहा कि एक सामान्य सी प्रक्रिया है उसके बाद किसी तरह की कोई समस्या नहीं आती और यह फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए जरूरी है और जल्द से जल्द इस वैक्सीन को लगवा लें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments