Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़लाल किला हिंसा का आरोपी सुखदेव चंडीगढ़ से गिरफ्तार

लाल किला हिंसा का आरोपी सुखदेव चंडीगढ़ से गिरफ्तार

काव्या बजाज, संवाददाता

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपी सुखदेव सिंघ को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम को सूचना मिली थी कि हिंसा का आरोपी चंडीगढ़ में छुपा हुआ है। जिसके बाद एक्शन में आते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। उसे लेकर पुलिस दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है और आगे की कार्यवाही करते हुए उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार पुलिस के आने की सूचना मिलने के बाद 50 हज़ार रुपए के ईनामी बदमाश ने वहां से भागने की कोशिश भी करी। वह चंडीगढ़ से रवाना होने की कोशिश कर रहा था, जिसमें उसे कामयाबी भी मिली लेकिन पुलिस की जद्दोजहद की वजह से तीसरी कोशिश में सफलता उनके हाथ लगी।

आपको बता दें कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान काफी समय से बॉर्डर पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसकी वजह से उन्होंने ऐलान किया था कि 26 जनवरी को शांतिपूर्वक ट्रैक्टर रैली निकालेंगे। लेकिन उस दिन दिल्ली दंगों की शिकार हो गई जिसमें कई लोगों पर आरोप लगे और तब से पुलिस उनकी तलाश कर रही है। जिसमें सुखदेव सिंघ का नाम भी शुमार है। हिंसा के मामले में अब तक करीब 126 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments