Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़एमसीडी उपचुनाव के लिए हम है तैयार- ममता

एमसीडी उपचुनाव के लिए हम है तैयार- ममता

शिवानी मोरवाल, संवाददाता

दिल्ली। 28 फरवरी को दिल्ली की 5 सीटों पर उपचुनाव होने जा रहें है। जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के भी नाम की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि  वार्ड नंबर 62 के लिए काग्रेंस की तरफ से बनाई गई उम्मदीवार ममता योगेश आर्य ने  8 फरवरी को अपनी नमांकन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सहीपुर के स्थानीय मंदिर में पूजाअर्चना के बाद से तमाम कार्यकर्ताओं के साथ निकली। साथ ही उन्होंने वार्ड में एक पदयात्रा भी निकाली।

पदयात्रा के दौरान प्रत्याशी ममता से जब पूछा गया कि एमसीडी के इस सेमिफाइनल के लिए वे और उनकी पार्टी कितनी तैयार है, तो उनका कहना था कि हम इस सेमिफाइनल के लिए पूरी तरह से तैयार है। साथ ही हम सभी को बता देंगे कि कांग्रेस पार्टी कमजोर नहीं है। हम इस बार पूरे जोश और उत्साह के साथ शालीमार गांव के लोगों के लिए काम करेंगे।

जब हमारी टीम ने सेमिफाइनल के मुद्दा के बारे में जनना चाहा तो प्रत्याशी ममता का कहना था कि हमारा सबसे अहम मुद्दा इस बार सफाई को लेकर होगा। क्योंकि वार्ड नंबर 62 को सबसे ज्यादा सफाई की जरुरत है। आपको बता दे की निगम पार्षद ना होने की वजह से शालीमार गांव में गंदगी का अंबार लगा रहता है। पर अब देखने वाली बात ये होगी की इस बार जनता किसकी झोली में अपना फैसला डालती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments