Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअपराधकेजरीवाल जब अखलाख के घर जा सकते है तो रामभक्त रिंकू शर्मा...

केजरीवाल जब अखलाख के घर जा सकते है तो रामभक्त रिंकू शर्मा के क्यों नहीं – कपिल मिश्रा

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। दिल्ली के मंगोल पूरी इलाके में हुयी रिंकू शर्मा की ह्त्या को बीजेपी जिहाद के जहर का परिणाम बता रही है। मंगलवार को रिंकू के घर पहुंचे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने रिंकू के परिजनों से मिलने पहुंचे उन्होंने रिंकू के परिजनों को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को आड़े हाथों लिया।

दिल्ली के मंगोल पूरी इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता रिंकू शर्मा हत्याकांड पर बीजेपी नेताओं का आना बदस्तूर जारी है। मंगलवार को बीजेपी नेता कपिल मिश्रा भी रिंकू शर्मा के परिजनों का हाल जानने पहुंचे।उनके साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं का काफिला था जो जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे।कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया की रिंकू शर्मा की ह्त्या जिहादी जहर वाली सोच का परिणाम है। उसकी ह्त्या केवल इसलिए कर दी गयी की वह श्रीराम मंदिर  निर्माण के लिए चन्दा इक्कठा कर रहा था। कपिल मिश्रा ने ऐलान किया कि बीजेपी रिंकू शर्मा के परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि देगी। यह राशि 26 फरवरी तक उनके खाते में जमा हो जाएगी। उन्होंने इस ह्त्या को एक साजिश बताया और सभी को बेनकाब उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। 

कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा की केजरीवाल धर्म देखकर सांत्वना और सवेदना व्यक्त करते है। वे अखलाख के घर जा सकते है लेकिन रामभक्त रिंकू शर्मा के घर नहीं आ सकते।

मंगोल पूरी में रिंकू शर्मा हत्याकांड पर अब जमकर राजनीती हो रही है। पुलिस इस हत्याकांड पर चाहे जो कुछ कहे पर बीजेपी इसे जेहादी सोच वालों की साजिश बता रही है और विपक्ष की इस मुद्दे पर चुप्पी पर उसे आड़े हाथों ले रही है। सवाल उठा रही है की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल रिंकू शर्मा शर्मा के परिजनों से मिलने क्यों नहीं आ रहे है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments