Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़बवाना पूठखुर्द वार्ड में नारी शक्ति सम्मान का आयोजन

बवाना पूठखुर्द वार्ड में नारी शक्ति सम्मान का आयोजन

पत्रिका संवाददाता,

नई दिल्ली। दिल्ली में निगम उपचनावों के बीच मौजूद निगम पार्षद भी चुनावी रंग में आ गए है। बवाना इलाके के पूठखुर्द वार्ड की ये तसवीरें भी कुछ यह संकेत दे रही है। यहाँ की महिला निगम पार्षद अंजू अमन कुमार ने अपने वार्ड में नारी शक्ति सम्मान का आयोजन किया और एक हज़ार से ज्यादा महिलाओं को शॉल देकर सम्मानित किया। अंजू अमन कुमार का कहना है की उनके वार्ड की महिलाओं ने जो स्नेह और सहयोग दिया है उसे देख उनके मन में भी इच्छा हुयी की वह भी अपनी इन बहनों और माताओं का सम्मान करें। सम्मान पाकर  महिलायें भी बेहद खुश थी।

इस मौके पर दिल्ली बीजेपी प्रभारी सिद्धार्थन सहित कई नेता भी पहुंचे। दिल्ली बीजेपी प्रभारी सिद्धार्थन ने कहा की दिल्ली बीजेपी में अंजू अमन कुमार जैसे तमाम कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में दिल्ली के लोगों की सेवा की। जब अन्य राजनैतिक दलों के लोग कोरोना के डर से बहार नहीं निकल रहे थे उस समय बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर जरूरत मंद लोगों को मास्क , सैनेटाइज , राशन और खाना पहुंचाने का काम किया।

पूठखुर्द वार्ड की निगम पार्षद अंजू और उनके पति अमन कुमार ने हमेशा अपने वार्ड की समस्याओं के लिए संघर्ष किया। इलाके में सबको साथ लेकर काम किया। साफ़ सफाई उनकी प्राथमिकता में रही। बावजूद कुछ कमा कुछ वजह से अभी पुरे नहीं हो पाए। अब उन्हें पूरा करने की तयारी है।

इस सम्मान समारोह में शॉल बेशक एक हज़ार महिलाओं को मिली हो ,लेकिन यह पहुंचने वाली महिलाओं की संख्या करीब डेढ़ हज़ार थी। लेकिन बावजूद इसके महिलाएं व्यवस्थित ढंग से इस समारोह में शामिल हुयी और अंजू और अमन कुमार को दुआएं दी। जाहिर है इनकी कोशिस भी यह रहेगी की ये दुआएं आगमी चुनाव में बीजेपी के लिए वोट में तब्दील हो पाएं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments