Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद के एक सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा के छात्र ने लगाई...

फरीदाबाद के एक सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा के छात्र ने लगाई दूसरी मंजिल से छलांग

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद के सराय ख्वाजा के सरकारी स्कूल से एक संगीन मामला आया जहाँ स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्र की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक स्कूल की दुसरी मंजिल से दिवेश नाम के 11 वीं कक्षा के छात्र ने छलांग लगाई और नीचे गिर गया। संदिग्ध परिस्थिति देखते हुए स्कूल प्रशसन ने आनन-फानन में छात्र को क्यूआरजी अस्पताल पहुंचाया जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।


वही सराय ख्वाजा सरकारी स्कूल की प्रधानाचार्य नीलम कौशिक का कहना है कि छात्र स्कूल के वक़्त से पहले ही स्कूल में दाखिल हुआ और कब ऊपर गया इस बात का पता नहीं चला। अचानक आवाज़ आई तो देखा कि दिवेश 11 वीं का छात्र धड़ाम से निचे गिर पड़ा है। दिग्ध परिस्थिति देखते हुए स्कूल प्रशसन ने आनन-फानन में छात्र को क्यूआरजी अस्पताल पहुंचाया जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही प्रधानाचार्य ने बताया कि कोरोना के चलते बच्चों का वक़्त देरी से रखा गया है जबकि अध्यापक पहले स्कूल में आते है ताकि कोरोना के बचाव के लिए सेनीटाइज़शन इत्यादी की तैयारी हो सके। लेकिन दिवेश 11 वीं का छात्र आज छात्रों के वक़्त से पहले ही स्कूल में पहुंचा और यह हादसा हुआ।

उन्होने बताया कि स्कूल के सभी कमरे बंद थे और दुसरी मंजिल से दिवेश नाम के 11 वीं के छात्र ने छलांग लगाई। उन्होने बताया कि दिवेश ओल्ड फरीदाबाद का रहने वाला है और 10 वीं भी उसने इसी स्कूल से की थी। हादसे के कारणों का अब तक साफ़ तोर पर पता नहीं लगा है। इस मामले में आत्महत्या की आशंका जताई जा रहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments