Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअपराधशाहबाद डेरी से एनकाउंटर में 2 बदमाशों को लगी गोली

शाहबाद डेरी से एनकाउंटर में 2 बदमाशों को लगी गोली

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। आउटर नॉर्थ दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में पिछले महीने 25 फरवरी को बीट कांस्टेबल को चेकिंग के दौरान गोली मारने के मामले में वांटेड क्रिमिनल को पुलिस टीम ने एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। जिसमें गिरफ्तार बदमाश का साथी नाबालिक निकला।

आपको बता दें कि दोनों के पैर में गोली लगने के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीपी राजीव रंजन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जब स्पेशल स्टाफ की टीम को इन बदमाशों के बारे में जानकारी मिली थी, तो उन्होंने शाहबाद डेयरी इलाके में ट्रैप लगाया। पुलिस टीम को देखकर बदमाशों ने सरेंडर करने की बजाय उन पर गोलियां चला दी। जिसमें से एक गोली पुलिसकर्मी के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। जवाबी कार्रवाई में स्पेशल स्टाफ की टीम ने भी दो राउंड फायर किए और दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

मौके से दो पिस्टल, चार फायर गए कारतूस, गोली के खोखे और जिस बाइक से दोनों बदमाश जा रहे थे वो बाइक भी बरामद कर ली गई है। गिरफ्तार एक बदमाश की पहचान योगेश वर्मा के रूप में हुई है। वो पहले भी 8 मामलों में गिरफ्तार हो चुका है और कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया था। जबकि दूसरा अभी नाबालिक है, उसकी उम्र की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments