Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़आखिर क्यों हुई बीजेपी की हार ?

आखिर क्यों हुई बीजेपी की हार ?

शिवानी मोरवाल, संवाददाता

दिल्ली।। दिल्ली कि पांच सीटों पर हुए उपचुनाव इस बार का जनता का मूड बता गये। बता दे कि इस उपुचनाव में सभी पार्टीयों ने अपनी नाक का सवाल मानकर अपना पूरा दमखम दिखाया, बीजेपी ने राम के नाम पर वोट मांगा तो वही आम आदमी पार्टी अपने द्वारा किये काम पर, तो वही कांग्रेस भी पिछे नहीं हटी कांग्रेस ने भी जनता को अपने पिछले सारे काम गिनवाए। हलांकि इस सेमीफाइनल में बीजेपी अपना खाता ना खोल पाई।

दिल्ली के पांच वार्डो में हुए इन उपचुनावों को आने वाले एमसीडी चुनावों केसेमिफाइनल के नजरिए से देखा जा रहा था। तीनों पार्टी इन चुनावों को लेकर काफी गंभीर थी और साथ लोगों को अपनी जीत का आश्वासन भी दे रही थी। हलांकि इस बार बीजेपी को पांचो वार्डो से हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दे की शालीमार गांव वार्ड 62 से इस बार बीजेपी को बहुत ही बड़ा झटका लगा है, क्योंकि कई सालों से ये वार्ड बीजेपी का गढ माना जा रहा था। जिसमें इस बार झाडू की लहर दिखी।

आपको बता दे कि इस बार बीजेपी को शालीमार गांव से 7 हजार 59 वोट मिली है, और वही आम आदमी पार्टी को 9 हजार 764 वोट मिले है। उपचुनाव के नतीजे के बाद भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता का कहना था कि इस बार कांग्रेस और आप की साठगांठ से बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है, पर हम चुनाव हारे है हिम्मत नहीं। पर अब देखने वाली बात ये होगी की आने वाले निगम चुनाव में जीत का परचम कौनसी पार्टी लहराती है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments