Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़करोल बाग - हिंदू देवी-देवताओं का अपमान देश बर्दाश्त नहीं करेगा-अशोक गोयल...

करोल बाग – हिंदू देवी-देवताओं का अपमान देश बर्दाश्त नहीं करेगा-अशोक गोयल देवराह

-हिन्दू देवी-देवताओं के खिलाफ़ भद्दी टिप्पड़ी पर भड़की बीजेपी

 -टिप्पणी करने वाले  आप विधायक वीरेंद्र कादियान का मांगा इस्तीफा

-पूरी तरह बेनकाब हुए फ़र्ज़ी हनुमान भक्त : अशोक गोयल देवराह 

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी करोल बाग जिला ने आम आदमी पार्टी के विधायक वीरेंद्र कादियान के खिलाफ उनके आवास पर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया क्योंकि वे लगातार देवी देवताओं के खिलाफ भद्दी टिप्पड़ी कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी और उसके मुखिया अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ भी नारे लगाए। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अशोक गोयल देवराहा ने आप विधायक वीरेंद्र कादियान के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल फर्जी हनुमान भक्त बनने का दिखावा करते हैं, वे आज पूरी तरह से बेनकाब हो गए हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो केजरीवाल खुद हनुमान भक्त कहते हैं और दूसरी तरफ उनके ही विधायक वीरेंद्र कादियान हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ भद्दी टिप्पणी करते हैं। आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं ने जिस तरफ से वोट के लिए हिंदू देवी देवताओं को गालियां दी है यह किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
श्री अशोक गोयल देवराहा ने आप विधायक वीरेंद्र कादियान के आवास पर हो रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि मुस्लिम वोट के लिए केजरीवाल और उसके नेता हिंदुओं के देवी देवताओं को गालियां देते हैं ताकि एक विशेष वर्ग का सहानुभूति मिल सके। यही नहीं महिलाओं के सम्मान की बड़ी-बड़ी बातें करने वाली आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं के ऊपर जिस तरह से आरोप लगाए गए हैं वह सबको पता है। राशन कार्ड बनाने के नाम पर शोषण करना, टीवी चैनल पर बैठे न्यूज़ एंकर को भद्दी गालियां देना और मदद के नाम पर महिलाओं पर बुरी नजर डालना आम आदमी पार्टी के नेताओं का रवैया बन गया है, जिसे हिंदुस्तान बर्दाश्त नहीं करेगा। प्रदर्शन में दौरान करोल बाग जिला के भाजपा अध्यक्ष श्री राजेश गोयल, जिला महामंत्री श्री सुरेश गुप्ता, श्री धनेश तिवारी, श्रीमती दीपाली कपूर सहित जिला और मंडल के पदाधिकारी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments