Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली- एमसीडी के कर्मचारी फिर उतरे हड़ताल पर

दिल्ली- एमसीडी के कर्मचारी फिर उतरे हड़ताल पर

शिवानी मोरवाल, संवाददाता

दिल्ली।। दिल्ली के एमसीडी कर्मचारी अपनी मांगो को लेकर कई बार सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करते दिखते है। आपको बता दें कि एक महीने पहले ही 7 जनवरी से सभी कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर थे। उसके बाद कई दिनों तक एमसीडी के कर्मचारियों का प्रदर्शन चलता रहा, जिसके चलते नुकसान दिल्ली वालों को हुआ, बता दें कि एमसीडी के कर्मचारियों के काम पर ना आने की वजह से दिल्ली कुछ दिनों के लिए कूड़ो वाली दिल्ली बन गई थी।

उसके 1 महीने बाद अब मार्च में भी कर्मचारियों ने आज केशव पुरम जोन में अखिल भारतीय श्रमिक संघ के नेतृत्व में अपना धरना प्रदर्शन किया। जब धरना प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों से पुछा गया की इस धरना प्रदर्शन की वजह इस बार भी सैलरी और पेंशन है या कारण कुछ और है, तो कर्मचारियों ने बताया कि जब हम जनवरी में हड़ताल पर थे, तो हमें कई शर्तो के साथ वापस लाया गया था। जिसमें पहली शर्त थी कि कई सालों से काम कर रहे कर्मचारियों को पक्का करना और पेंशन और सैलरी को समय से देना। जिसके बाद अब महीने भर से ज्यादा हो चुका है ना कर्मचारियों को पक्का किया गया और ना ही हमारी सैलरी और पेंशन दी गई है।

आपको बता दें कि सभी कर्मचारियों का यही कहना था कि इस बार जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होगी, तब तक हम अपना धरना जारी रखेंगे। केशव पुरम जोन के बाहर प्रदर्शन करते समय सभी कर्मचारियों ने मेयर के साथ-साथ कमिश्नर मुर्दाबाद के भी नारे लगाए और इसी के साथ सभी कर्मचारियों ने एक सूर में ये भी कहा कि अभी तो ये अंगड़ाई है आगे लडाई जारी है, अब देखने वाली बात ये होगी कि अब इनकी मांगों पर कब ध्यान दिया जाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments