Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़किराड़ी में हुआ भव्य रासलीला एंव होली मंगल मिलन कार्यक्रम आयोजन

किराड़ी में हुआ भव्य रासलीला एंव होली मंगल मिलन कार्यक्रम आयोजन

शिवानी मोरवाल, संवाददाता

दिल्ली।। दिल्ली के किराड़ी विधानसभा में मिथिलांचल विकास समिति की तरफ से रविवार को भव्य रासलीला एंव होली मंगल मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर बाहरी जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला समेत स्थानीय लोग भारी संख्या में मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों से सीधा जन संर्पक करना था। कार्यक्रम में उपस्थित जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला का कहना था कि इस कार्यक्रम में आकर ऐसा लगा कि कितने बरसों बाद हमें भगवान की शरण में आने का मौका मिला है, क्योंकि कोरोना के कारण सभी त्यौहार अब फिके पड़ चुके है, लेकिन इस कार्यक्रम में आकर दिल प्रसन्न हो गया। बता दें कि कार्यक्रम में भव्य रासलीला से सबका मन जीतने के लिए आचार्य श्री दामोदर दास भी मौजूद थे। कार्यक्रम को और भी भव्य बनाने और लोगों का मन मोह लेने के लिए सुंदर-सुंदर झांकियों को प्रस्तुत किया गया।

जब इस बारे में मिथिलांचल विकास समिति अधिकारियों से पुछा गया कि इस कार्यक्रम का आयोजन करने के बाद उनको कैसा लग रहा है, तो उनका कहना था कि यह पहला साल है जिसमें होली मंगल मिलन का आयोजन किया गया है पर हमें अंदाजा नहीं था कि लोग इतनी भारी संख्या में आकर हमारा समर्थन करेंगे। सभी की बाते जानकर तो ऐसा ही लगा कि कोरोना के समय इस तरह के कार्यक्रम भी लोगों के लिए बहुत सिद्ध साबित होते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments