Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़उपचुनाव के बाद "आप" नेता की दुकान पर चला एमसीडी का पंजा

उपचुनाव के बाद “आप” नेता की दुकान पर चला एमसीडी का पंजा

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत पर क्या बीजेपी बौखला गयी है? शालीमार बाग़ इलाके में बंसीवाला स्वीट्स पर चले बुलडोज़र के बात आम आदमी पार्टी के नेता यही आरोप लगा रहे है। वीरवार को नगर निगम का दस्ता बुलडोज़र के साथ शालीमार बाग़ में बंसीवाला स्वीट्स पर पहुंचा और तोड़फोड़ मचा दी। आम आदमी पार्टी नेता राजेश नामा बंसीवाला ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने शालीमार बाग़ चुनाव में हार की बौखलाता में यह शर्मनाक हरकत की है। दिल्ली दर्पण टीवी ने खुद मौके पर जाकर इसका जायजा लिया है।

शालीमार बाग़ में नगर निगम की इस कारवाही को निगम की रूटीन कार्यवाही बताया और इन आरोपों से इंकार किया। नार्थ एमसीडी में नेता सदन योगेश वर्मा ने कहा कि बीजेपी इस तरह भेदभाव और बदले भावना से काम नहीं करती। लेकिन नार्थ एमसीडी में नेता सदन विकास गोयल ने राजेश नामा बंसीवाला स्वीट्स पर हुयी इस कार्यवाही बीजेपी को आड़े हाथों लिया और कहां कि केवल एक ही जगह को टारगेट क्यों किया गया ?

शालीमार बाग़ में बंसीवाला स्वीट्स पर हुयी यह कार्यवाही चर्चा का विषय बनी हुयी है। आम आदमी पार्टी से जुड़े नेता और कार्यकर्ता इसे बीजेपी की बौखलाहट बता रहे है तो यह मानाने वाले भी कम नहीं है की नगर निगम ने यह तोड़फोड़ अवैध उगाही के लिए की है। आस-पास कई अवैध निर्माण चल रहे है, कितनी ही दुकानों और शोरूम ने बंसीवाला की तरह बहार बोर्ड और शैड डालें है। ऐसे में यदि निगम केवल एक ख़ास दुकान को निशाना बनाये तो आरोप लगाना लाज़मी है। कहने की जरूरत नहीं कि बीजेपी शासित निगम पर ऐसे आरोप बीजेपी के लिए आने वाले चुनाव में खतरे की घंटी साबित हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments