Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़आज की पांच बड़ी खबरें

आज की पांच बड़ी खबरें

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी NCB

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े ड्रग्स मामले में लगातार जांच के बाद, शुक्रवार को इस मामले में NCB कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी। इस मामले में एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े अदालत में खुद जा कर 12000 पन्नों की चार्जशीट फाइल कराएंगे। आपको बता दें कि यह ड्रग्स मामले में पहली चार्जशीट है जो कोर्ट में दाखिल की जाएगी। इस चार्जशीट में 33 आरोपियों की लंबी लिस्ट में रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है।

आयशा आत्महत्या मामले में पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

आयशा आत्महत्या मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने आयशा के मरने से पहले उसकी और उसके पति आरिफ के बीच हुई बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग को ढुंढ़ निकाला है। बात दें कि आयशा ने मरने से पहले आरिफ से 70 मिनट तक बात की थी, जिसमें आरिफ ने उससे कहा था कि ‘तु मर जा और मरने से पहले वीडियो भेज देना’।

NDPS कोर्ट ने पामेला को किया जमानत देने से इनकार

कोलकाता के ड्रग्स मामले में NDPS कोर्ट ने आरोपी भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है और गोस्वामी समेत सभी आरोपियों की न्यायिक हिरासत को 18 मार्च तक बढ़ा दिया गया है। आपको बता दें कि कोर्ट के इस फैसले के बाद आरोपी गोस्वामी ने यह दावा किया है कि उनकी और उनके दोस्त प्रबीर कुमार की जान को खतरा है।

कंगना ने साधा तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप पर निशाना

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर में पड़े आयकर विभाग के छापे पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है। एक न्युज पॉर्टल की ख़बर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि “मुझे तो पहले से ही शक था, जब मैंने उन्हें महंगे राष्ट्रविरोधी विज्ञापनों के जरिए प्रवासी मजदूरों को उकसाते हुए देखा था।” इसके बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट किया कि ‘कोई बस कल्पना ही कर सकता है कि फिल्म इंडस्ट्री में आतंकवाद कितनी गहरी जड़ें जमाए हुए है…’। आपको बात दें कि तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने कई कंपनियों पर टेक्स चोरी करने के आरोप लगाए गाये हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने की बड़ी घोषण

उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने एक बड़ी घोषणा की है। आपको बता दें कि शुक्रवार को वित्त मंत्री ने प्रदेश के विधायकों को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास निधि के लिए 33 करोड़ रुपय दिये जाने की घोषण की है, ताकि विधायक इस निधि इस्तेमाल अपने क्षेत्र के विकास कार्यों और जनता की भलाई के लिए कर सके।

गुमशुदा की तलाश

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments