Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़हरियाणा के 'सोनू सूद' बने अनंत दहिया

हरियाणा के ‘सोनू सूद’ बने अनंत दहिया

पुनीत गुप्ता, संवाददाता

हरियाणा।। जहां देश का हर एक कोना कोरोना की दूसरी लहर की त्रासदी से डरा हुआ है, मरीज परेशान है किसी को बेड नहीं तो किसी को जीवन रक्षक दवाई नही मिल रही, हर कोई परेशान है की कही से कोई मदद मिल जाए, ऐसे में लोगो की मदद के लिए हरियाणा में हरियाणा युवा कांग्रेस संगठन सामने आया है, इस संगठन ने अब तक पूरे हरियाणा में कई लोगो की मदद की एवम उनकी जान बचाई, ऐसी ही भावना से प्रेरित होकर हरियाणा युवा कांग्रेस कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अनंत दहिया ने कई लोगो की जान बचाई एवम कुंडली और राय इंडस्ट्रियल एरिया में प्रवासी मजदूरों की वह देखभाल भी कर रहें है।

इससे पहले सोशल मिडिया पर किसान आंदोलन के समय इनके द्वारा कई कार्य वायरल भी हो चुके है। इन्होने पानीपत बॉर्डर पर कई हजार कंबल का वितरण किया था। पत्रकार रुबिका ने ट्विटर पर हरियाणा में एक मरीज के लिए मदद मांगी जिसे समय न गवाते हुए अनंत दहिया ने मरीज की मदद की और उस मरीज के लिए ऑक्सिजन सिलेंडर की व्यवस्था भी करवाई।


अनंत ने कहा है इस दूसरी सुनामी में कई चिराग बुझ गए है मगर मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार हम पूरी तरह इस कोरोना नामक बीमारी से लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी क्योंकि इस बार हम सब एक जुट है और रहेंगे भी, बाकी राष्ट्रीय स्तर iyc अध्यक्ष श्री निवास जिस प्रकार कार्य कर रहें है उसी प्रेरणा से हरियाणा में और मेरी टीम की कोशिश कर रही है कि इस बार किसी भी प्रवासी मजदूर को पिछली बार की तरह जानलेवा परेशानियों का सामना न करना पड़े।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments