Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़जंतर-मंतर पर BJP का मौन उपवास, AAP पर लगाए आरोप

जंतर-मंतर पर BJP का मौन उपवास, AAP पर लगाए आरोप

जूही तोमर, संवाददाता

नई दिल्ली। भाजपा ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बताया झूठों का सरताज, आपको बता दें की जंतर-मंतर पर हुए भाजपा के मौन उपवास में अरुण सिंह के अलावा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद मीनाक्षी लेखी और राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह सहित कई नेता मौजूद थे। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि दिल्ली सरकार की नई शराब नीति भ्रष्टाचार पर आधारित है।

उन्होंने कहा कि इस जनविरोध नीति और सरकार के खिलाफ भाजपा का आंदोलन तब तक चलेगा जब तक AAP सरकार को सत्ता से बाहर न कर दें। हम केजरीवाल की नींद हराम कर देंगे। वही आपको बता दे की जंतर-मंतर पर संबोधन के दौरान आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल खुद की कमाई बढ़ाने के लिए नई आबकारी नीति लाये हैं, जिसमें हर वार्ड में तीन शराब की दुकानें होंगी। अभी तक 88 ऐसे वार्ड हैं जहां शराब की कोई दुकान नहीं, लेकिन अब वहां भी शराब बेची जाएगी। इसके अलावा केजरीवाल सरकार हर एक वार्ड में तीन-तीन शराब की दुकानों के हिसाब से कुल दुकानों की संख्या 850 करने जा रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सरकार अब शराब कैसे पी जाए यह भी सिखाएगी. इस काम के लिए पांच स्कूल खोलने का प्रस्ताव है. शायद यह केजरीवाल सरकार की ‘हैपीनेस नीति’ का अंग है। 21 साल की आयु वाला भी शराब खरीद सकेगा और दुकाने भी आधी रात के बाद तक खुली रहेगी।

अभी तक शराब खरीदने की न्यूनतम आयु 25 वर्ष थी। आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार शराब वितरण में असामनता खत्म करने के लिए दुकानों की संख्या बढ़ाने जा रही है. लेकिन उन्होंने कभी भी पानी और शिक्षा की समान वितरण की बात नहीं कही. आज शराब बेचकर केजरीवाल सरकार के बहाने अपनी पार्टी की जेब भरने के काम में जुटे हुए हैं। इन पैसों से वे दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments