Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में कोरोना का कहर, कार पार्किंग में करना पड़ रहा है...

फरीदाबाद में कोरोना का कहर, कार पार्किंग में करना पड़ रहा है लोगों का दाहसंस्कार

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। फरीदाबाद में कोरोना का बम्ब अब लगातार फुट रहा है जिसके बाद अब फरीदाबाद के लगभग सभी शमसान घाट भरें नजर आने लगे है। जिसका जीता जागता नजारा फरीदाबाद के 3 नम्बर इलाके में स्थित शमशान घाट में देखने को मिला। जहाँ पर शमशान घाट के अंदर जगह न होने के चलते शवों के दाहसंस्कार शमशान घाट की कार पार्किंग में करना पड़ा लेकिन एक साथ दर्जनों शवो का दाह संस्कार होने की वजह से आस पास के इलाके में धुआँ फैल गया जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया तो विरोध को देखते हुए पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा पुलिस ने मौके पर पहुँच कर जैसे तैसे लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया।

वहीं इस मौके पर शमशान घाट में दाह संस्कार कराने वाले पंडित ने बताया की रोजाना 3 से 4 शव ही दाह संस्कार के लिए आते थे लेकिन अब दर्जनों शव यहाँ दाह संस्कार के लिए आने लगे है जिसमे कोविड से मरने वालों की सांख्य ज्यादा है। वह लोगो से अपील करते है कि कोरोना को हल्के में न ले कोरोना से बचाव करें।

वहीं इस मौके पर पहुंचे SGM नगर SHO संजीव कुमार ने बताया कि श्मशान घाट में आज ज्यादा शवों के दाह संस्कार करने की वजह से जब श्मशान घाट के अंदर जगह नहीं बची तो शवों का दाह संस्कार श्मशान घाट की पार्किंग स्थल में करना पड़ा जिसके चलते धूमा स्थाने बस्ती में जाने लगा जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया लेकिन मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments