Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़नाइट कर्फ्यू के बीच राजौरी गार्डन में चल रहा था डांस बार,...

नाइट कर्फ्यू के बीच राजौरी गार्डन में चल रहा था डांस बार, पुलिस ने मारा छापा

अविशा मिश्रा, संवाददाता

नई दिल्ली। जहां एक तरफ कोरोना लगातार पैर पसार रहा है वहीं लोग अभी भी समझने को तैयार नहीं हैं। आपको बता दें कि नाईट कर्फ्यू की भी चिंता किए बिना राजौरी गार्डन थाना इलाके में डांस बार चलाया जा रहा था।

कोरोना वायरस के कारण लगे नाइट कर्फ्यू की गाइडलाइंस को दर किनार कर राजौरी गार्डन की एक मार्केट में डांस बार चल रहा था।यहां डांस फ्लोर पर लड़कियां डांस कर रहीं थीं और रेस्टोरेंट में आए कस्टमर्स की भीड़ जमा थी। न तो सोशल डिस्टेंसिंग थी न ही मास्क, पुलिस ने यहां छापा मारा। मौके से चार महिलाओं समेत 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जबकि डांस बार चलवाने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

वेस्ट दिल्ली पुलिस ने बताया कि मामला 8 अप्रैल की रात करीब 10 बजे का है। जब बीके दत्त मार्केट, राजौरी गार्डन के एक रेस्टोरेंट में ये डांस बार चलाया जा रहा था। यहां चार महिलाएं डांस करती पाईं गईं, जबकि इनके इर्द-गिर्द कितने ही लोग जमा थे, जो कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर रहे थे। पुलिस ने छापा मारकर इन सभी को पकड़ा। मामले में डांस बार चलवाने के आरोप में शाहरूख नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि रेस्टोरेंट ऑनर ने इसके बाहर से ताला लगा रखा था, ताकि किसी को इस बात का शक न हो कि अंदर पार्टी चल रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments