Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कोरोना से हुई मौत, परिवार वालों ने ठुकराया, तो दिल्ली पुलिस के...

कोरोना से हुई मौत, परिवार वालों ने ठुकराया, तो दिल्ली पुलिस के ASI ने लिया ज़िम्मा, किया अंतिम संस्कार।

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली। कोरोना ने रिश्तों को भी तार-तार कर दिया है। कोरोना के डर से अपने भी अपनों का साथ छोड़ रहे हैं। गोकलपुरी इलाके में घर वालों ने परिवार के एक सदस्य की मौत होने पर कोरोना के डर से उसके शव को हाथ लगाने से ही इन्कार कर दिया। गोकलपुरी थाने में तैनात ASI सुशील कुमार ने इंसानियत को जिंदा रखते हुए शव का अंतिम संस्कार किया

सुशील कुमार, ASI, गोकलपुरी थाने दिल्ली

जिला पुलिस उपायुक्त संजय सेन ने बताया कि सोमवार रात 11 बजे गोकलपुरी थाने को तेज बुखार से एक शख्स की मौत होने की जानकारी मिली। ASI सुशील मौके पर गए। मृतक की पहचान जौहरीपुर निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई। सोनू के स्वजन ने उन्हें बताया कि वह पिछले तीन-चार दिन से बीमार थे। कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए शव को अस्पताल ले जाने लगे तो सोनू की पत्नी, मां समेत अन्य सदस्यों ने शव को हाथ तक लगाने से साफ इन्कार कर दिया। ऐसे में ASI सुशील ने खुद निजी एंबुलेंस से शव को जीटीबी अस्पताल लेकर गए, एमएलसी बनवाकर शव को शवगृह में रखवा दिया।

मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ, लेकिन युवक के स्वजन शव लेने के लिए नहीं आए। परिवार को डर था कि सोनू की मौत कोरोना से हुई है, उन्होंने शव लेने से मना कर दिया। ऐसे में एएसआइ ने अपनी जान की परवाह किए बिना अशोक नगर स्थित शवदाह गृह में उसका अंतिम संस्कार किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments