दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिया आदेश, लगेगा लॉकडाउन !

अविशा मिश्रा, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली में रिकॉर्ड स्तर से बढ़ रहे मामलों से निपटने के लिए क्या कदम उठाए जाने चाहिए उसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने समीक्षा बैठक की, जिसके बाद उन्होंने कई महत्वपूर्ण कदम उठाने की बात कही है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना के तेज़ी से बढ़ते मामलों के मद्देनजर समीक्षा बैठक की। इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने अस्पतालों में और बेड्स बढ़ाने के आदेश दिए हैं। साथ ही कहा कि कई सरकारी और निजी अस्पताओं को फिर से फुल कोविड हॉस्पिटल बनाया जाएगा। साथ ही उन्होंने लोगों से तीन अपील की है। सभी लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें, बेवजह अस्पताल न जाएं और अगर आप पात्र हैं तो वैक्सीन जरूर लगवाएं। आपको बता दें कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर रविवार को डिजिटल प्रेसवार्ता की। उन्होंने बढ़ते मामलों पर गंभीर चिंता जताई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तेजी से कोरोना फैल रहा है, अगर उससे ज्यादा तेजी से वैक्सीनेशन कर देते, तो हम कोरोना को काबू कर सकते थे। उन्होंने कहा कि यह कितना विरोधाभास है कि वैक्सीन आने के बावजूद कोरोना तेजी से फैल रहा है। हमें कोरोना को हराने के लिए उससे ज्यादा गति से टीकाकरण करना चाहिए। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि वैक्सीनेशन को लेकर सभी प्रतिबंध हटा देने चाहिए क्योंकि दिल्ली में 65 फीसद मरीज 45 साल से कम उम्र के आ रहे हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...