Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअपराधफरीदाबाद में आढ़ती को गोली मारने वाले बदमाशों के खिलाफ प्रदर्शन

फरीदाबाद में आढ़ती को गोली मारने वाले बदमाशों के खिलाफ प्रदर्शन

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। सब्जी मंडी में आढ़ती को बदमाशों द्वारा मारी गई गोली के विरोध में बल्लभगढ़ सब्जी मंडी के आढ़तियों ने विरोध प्रकट करते हुए कहा है कि यदि 2 दिन में पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह मंडी को बंद कर देंगे।

दिखाई दे रहा यह नजारा है बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी का जहां पर सब्जी मंडी के आढ़तियों ने एक बैठक का आयोजन किया है और उसमें फैसला लिया गया है कि 2 दिन के अंदर आढ़ती हेम सिंह को गोली मारने वाले बदमाश पकड़े नहीं जाते तो वे सब्जी मंडी को बंद कर देंगे। आपको बता दें कि आढ़ती हेम सिंह अभी कुछ दिन पहले ही से बाहर आया है जिस पर हत्या का मुकदमा दर्ज है। बदमाशों ने हेम सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी जिसमें हेम सिंह सहित तीन लोगों को घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही थी लेकिन अभी तक आरोपी नहीं पकड़े गए हैं। उसी के विरोध में आज बल्लभगढ़ सब्जी मंडी के आढ़तियों ने बैठक कर पुलिस से गुहार लगाई है कि वे मंडी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाएं और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करें इसको लेकर भी पुलिस कमिश्नर को भी ज्ञापन सौंपेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments