Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअपराधदिल्ली में एक ही परिवार के चार लोगों ने की आत्महत्या, जानिए...

दिल्ली में एक ही परिवार के चार लोगों ने की आत्महत्या, जानिए क्या है कारण ?

अंशुल त्यागी, संवाददाता

नई दिल्ली।। राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके के नाहरपुर गाँव में बृहस्पतिवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक घर के अंदर पूरे परिवार की मौत की खबर इलाके में फैली। आशंका है कि पेशे से बस चालक धीरज यादव ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की पहले हत्या की और उसके बाद खुद को भी मौत के घाट उतार लिया।

जानकारी के मुतबिक धीरज नशे का आदी था और आए दिन पति पत्नी के बीच में इस कारण झगड़े होते थे, इनके 6 साल और 3 साल के दो बच्चे भी थे जो दिव्यांग थे, जानकारी के मुताबिक बीती रात भी पति पत्नी के बीच विवाद हुआ कई घंटों तक झगड़ा चलता रहा और आखिरकार सब कुछ शांत हो गया, लेकिन सुबह पता चला कि घर के अंदर पूरा परिवार मौत की नींद सो रहा है. दरअसल धीरज के पिता जब उसको उठाने के लिए पहुंचे तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है और धीरज फांसी के फंदे से झूल रहा था

हैरानी की बात ये है कि इस मामले में पुलिस मौके पर पहुंची और उसके बाद जब मीडिया कर्मी मौके पर पहुंचकर कवरेज कर रहे थे तो कुछ पुलिसवालों द्वारा मीडिया कर्मियों के साथ बदसलूकी की गई औऱ मीडिया को कवरेज करने से रोका गया। जिसके पीछे शायद रोहिणी में लगातार हो रही घटनाओं को छुपाने की कोशिश भी एक कारण हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments